मीनाल रेसीडेंसी से निकाली यात्रा  Raj Express
मध्य प्रदेश

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या पर मीनाल रेसीडेंसी से निकाली यात्रा , सोमवार को होगा सुंदरकांड

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • राम के जयकारों से गूंजी मीनाल रेसीडेंसी।

  • विद्युत् साज सज्जा से जगमग हुई मीनाल रेसीडेंसी।

  • सोमवार को सर्वधर्म मंदिर में होगा सुंदरकांड और भंडारा

भोपाल, मध्यप्रदेश। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की पूर्व संध्या पर भोपाल जेके रोड स्थित मीनाल रेसीडेंसी में दो दिवसीय भव्य उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस दो दिवसीय आयोजन के पहले दिन 21 जनवरी को धार्मिक यात्रा निकाली गई। 22 जनवरी को सुंदरकांड का पाठ, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाइव प्रसारण और भंडारे का आयोजन किया जाएगा। यात्रा में राज ग्रुप के एमडी श्री अरुण सहलोत शामिल हुए।

धार्मिक यात्रा में राज ग्रुप के एमडी श्री अरुण सहलोत शामिल हुए।

अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मौके पर मीनाल रेसीडेंसी में 21 जनवरी को देर शाम राज बिजनेस पार्क - 3 से धार्मिक यात्रा की शुरुआत हुई। इस यात्रा में लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। रैली मीनाल शॉपिंग स्ट्रीट से होते हुए गेट नंबर 5 स्थित सर्वधर्म मंदिर पर संपन्न हुई। इस धार्मिक रैली में पारम्परिक ढोल का अद्भुत प्रदर्शन देखने को मिला। इसके अलावा सम्पूर्ण मीनाल रेसीडेंसी में विद्युत् साज सज्जा भी की गई।

22 जनवरी को सुंदर कांड और भंडारा :

आयोजन के दूसरे दिन 22 जनवरी, सोमवार को गेट नंबर - 5 स्थित सर्वधर्म मंदिर मीनाल रेसीडेंसी में सुबह 9 बजे सुंदरकांड का पाठ होगा। इसके बाद राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाइव प्रसारण देखने की व्यवस्था मंदिर में की गई है। प्राण प्रतिष्ठा समारोह संपन्न होने के बाद मंदिर में ही भंडारे का आयोजन किया जायेगा। सभी नागरिकों से इस धार्मिक आयोजन में शामिल होने की अपील की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT