Re-Polling In Bhind, MP RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

Re-Polling In Bhind MP : अटेर विधानसभा क्षेत्र के किशुपुरा में मतदान केंद्र संख्या - 71 पर जारी वोटिंग

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मतदान की गोपनीयता का उल्लंघन होने के कारण पुनः मतदान।

  • वोटिंग सुबह 7 से शाम 6 बजे तक।

  • मतदान केंद्र पर सुरक्षा के पुख्ता उपाय।

Re-Polling In Bhind MP : मध्यप्रदेश। भिंड के अटेर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र पर मंगलवार को पुनः मतदान कराया जा रहा है। किशुपुरा में मतदान केंद्र संख्या 71 पर मतदान जारी है। यहाँ मगलवार सुबह से ही मतदाताओं की लम्बी कतारें लगी हैं। मतदान की गोपनीयता का उल्लंघन होने के कारण चुनाव आयोग द्वारा पुनः मतदान के आदेश दिए गए थे।

किशुपुरा में मतदान केंद्र संख्या 71 के अंतर्गत बूथ संख्या 3 पर पुनर्मतदान जारी है। भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि, 'मतदान की गोपनीयता का उल्लंघन होने के बाद चुनाव आयोग ने यहां दोबारा मतदान कराने का आदेश दिया है। मंगलवार को दोबारा मतदान कराया रहा है। वोटिंग सुबह 7 बजे शुरू हुई और शांतिपूर्ण तरीके से चल रही है...सुरक्षा उपाय पुख्ता हैं।'

भिंड कलेक्टर ने आगे बताया कि, मिली जानकारी के अनुसार, 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अंतिम मतदान दल के चार सदस्यों में से एक स्थायी कर्मचारी था - उसे छोड़कर बाकी तीन को निलंबित कर दिया गया है। स्थायी कार्यकर्ता के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू हो गई है सेक्टर अधिकारी के निलंबन की अनुशंसा आयुक्त, ग्वालियर संभाग को भेज दी गई है।

यह भी पढ़ें।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT