Bhopal में 8 साल की मासूम से Rape Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhopal में 8 साल की मासूम से Rape, अब तक नहीं पकड़ाए आरोपी, पुलिस कर रही पूछताछ

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • रेप करने वाले आरोपियों की तलाश जारी।

  • कुछ दिन पहले ही होस्टल में आई थी बच्ची।

  • मिसरोद थाने में दर्ज की गई एफआईआर।

Rape Of 8 Year Old Innocent Girl In Bhopal : भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दूसरी क्लास में पढ़ने वाले आठ साल की बच्ची से निजी स्कूल के हॉस्टल में रेप किया गया। बच्ची के खाने में नशे की दवा मिलाकर उसके साथ रेप किया गया। 15 दिन पहले ही बच्ची को हॉस्टल में लाया गया था। पुलिस ने मंगलवार रात हॉस्टल की वार्डन समेत तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बुधवार को हॉस्टल में पुलिस पूछताछ करेगी।

पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बच्ची से 4 से 5 दिन पहले रेप किया गया था। बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात तब उजागर हुई जब बच्ची ने बताया कि, उसके प्राइवेट पार्ट में ब्लीडिंग हुई है। बच्ची के पिता कारोबारी हैं और मां ग्रहणी। वीडियो कॉल पर बात करते हुए बच्ची ने अपनी मां को सारी बात बताई।

मेडिकल चेकउप में रेप की पुष्टि :

ब्लीडिंग की बात जानने के बाद बच्ची की मां होस्टल में उससे मिलने पहुंची। वहां से बच्ची को लेकर मां सीधे अस्पताल पहुंची। अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर्स ने बताया कि, बच्ची के साथ रेप हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT