Randeep Singh Surjewala On 450 Rasoi Gas Cylinder RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

रणदीप सिंह सुरजेवाला बोले- 'राखी बंधाई' में भी मध्यप्रदेश के भाजपाई सीएम ने बहनों को 'ठगी और धोखा' ही दिया

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • सिलेंडर के मुद्दे पर सरकार को लगातार घेर रही है कांग्रेस।

  • कांग्रेस ने बताया सरकार के वादे को झूठा।

  • सुरजेवाला ने सरकार पर भ्रष्टाचार के लगाए आरोप।

भोपाल, मध्यप्रदेश। 'राखी बंधाई' में भी मध्यप्रदेश के भाजपाई सीएम ने बहनों को 'ठगी और धोखा' ही दिया। यह बात कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कही है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री द्वारा सावन के महीने में लाड़ली बहनों को रसोई गैस सिलेंडर 450 रुपए में देने की बात कही गई थी लेकिन महिलाओं को पुराने दाम पर ही सिलेंडर मिल रहें हैं। कांग्रेस इस मुद्दे पर सरकार को लगातार घेर रही है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है कि, 'राखी बंधाई' में भी मध्य प्रदेश के भाजपाई सीएम ने बहनों को 'ठगी और धोखा' ही दिया ! मोदी सरकार ने #LPG के दाम ₹1100 के पार पहुंचा दिए हैं, जिससे देश के करोड़ों परिवार सिलेंडर दोबारा रीफिल नहीं करा पाए !

भाजपा सरकार के बस कुछ ही दिन बचे हैं:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने लिखा है कि, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव नज़दीक देख कह दिया कि- "सावन के महीने में LPG सिलेंडर ₹450 में मिलेगा..." मगर जब प्रदेश की बहनें अगले ही दिन खाली सिलेंडर लेकर गैस एजेंसी पहुँच गईं... तो उन्हें एजेंसी से जवाब मिला कि- ₹1185 हों तो गैस भराने आओ, वरना घर जाओ ! मगर हम मध्यप्रदेश की बहनों से कहना चाहते हैं कि चिंता ना करें.. ₹500 में गैस सिलेंडर, कांग्रेस की गारंटी है। भ्रष्टाचार और घोटालों में डूबी भाजपा सरकार के बस कुछ ही दिन बचे हैं !

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT