राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल नहीं करेंगे कमलनाथ Raj Express
मध्य प्रदेश

Rajya Sabha Elections 2024 : राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल नहीं करेंगे कमलनाथ

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • राज्यसभा उम्मीदवारी की अफवाहों पर लगा विराम।

  • कमलनाथ ने कहा इस बारे में कभी नहीं सोचा।

  • पिछले दिनों सोनिया गाँधी से की थी मुलाकात।

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार होने की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। पिछले कई समय से कांग्रेस नेता कमलनाथ के राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार होने की ख़बरें सुर्ख़ियों में थी। वे इस समय मध्यप्रदेश विधानसभा छिंदवाड़ा सीट से विधायक हैं। कमलनाथ ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा।"

कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमल नाथ ने राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने को लेकर कहा, ''मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा।" 4 दिन पहले कलमनाथ ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गाँधी से मुलाकात की थी। बताया जा रहा था कि, इस मुलाकात में कमलनाथ ने स्वयं राज्यसभा जाने की बात कही है।

इसके अलावा किसानों के 'दिल्ली चलो' मार्च पर कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, "मध्यप्रदेश की 70% अर्थव्यवस्था कृषि आधारित है। किसान वित्तीय गतिविधियां पैदा करते हैं...अगर किसानों को एमएसपी नहीं मिलता है तो ये उनके साथ लगातार अन्याय है। उनकी न्यूनतम मांग एमएसपी की है। ये किसानों के लिए बहुत जरूरी है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT