Raj Express Abhiyan Raj Express
मध्य प्रदेश

Raj Express Abhiyan : स्वच्छ भोपाल, स्वस्थ भोपाल अभियान के तहत नादरा बस स्टैंड की सफाई

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • अभियान से जुड़ कर लोगों ने दिया जागरूक नागरिक होने का परिचय।

  • नादरा बस स्टैंड पर शौचालयों और नालियों की साफ़ - सफाई।

Raj Express Abhiyan : भोपाल, मध्यप्रदेश। राज एक्सप्रेस के 'स्वच्छ भोपाल, स्वस्थ भोपाल' अभियान के अंतिम चरण में इस रविवार को नादरा बस स्टैंड की सफाई की गई। शाहपुरा फ़ूड स्ट्रीट, 6 नंबर मार्केट फूड कॉर्नर और पुराने भोपाल के सराफा बाजार के बाद इस रविवार को राज एक्सप्रेस की टीम भोपाल के नादरा बस स्टैंड पहुंची। 'स्वच्छ भोपाल, स्वस्थ भोपाल' अभियान में बड़ी संख्या में लोग सहभागी हुए। इस मौके पर राज ग्रुप के डायरेक्टर सिद्धार्थ सहलोत स्वच्छता अभियान में शामिल हुए।

राज एक्सप्रेस के इस 'स्वच्छ भोपाल, स्वस्थ भोपाल' अभियान में शहरवासी और NGO से जुड़े लोग सहभागी बने। राज एक्सप्रेस की टीम ने नादरा बस स्टैंड पर रविवार सुबह 9 से 11 बजे तक साफ़ - सफाई की। राज एक्सप्रेस टीम ने अपनी जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए लोगों को जागरूक करने के लिए भोपाल के नादरा बस स्टैंड पर 'क्या करें और क्या न करें' दिशा - निर्देश लगाए। इन निर्देशों के माध्यम से लोगों को खुले में कचरा न फेंकने और बस स्टैंड को स्वच्छ बनाए रखने के लिए जरूरी बातें बताई गई।

यात्री प्रतीक्षालय की हुई सफाई :

'स्वच्छ भोपाल, स्वस्थ भोपाल' अभियान के तहत राज एक्सप्रेस की टीम ने नादरा बस स्टैंड पर न केवल शौचालय और नालियों की सफाई की बल्कि यात्री प्रतीक्षालय को भी साफ किया। राज एक्सप्रेस की टीम ने सफाई के साथ - साथ यात्री प्रतीक्षालय की पुताई भी की गई।

नादरा बस स्टैंड यात्री प्रतीक्षालय की सफाई
स्वच्छ भोपाल, स्वस्थ भोपाल अभियान

राजएक्सप्रेस ने सफाई अभियान के पहले रविवार को अपन सामाजिक दायित्वों को निभाते हुए भोपाल के शाहपुरा इलाके (Shahpura Food Street) में स्थित फ़ूड स्ट्रीट (पुराने कैम्पियन स्कूल के पास) की साफ़ - सफाई की।

राज एक्सप्रेस का 'स्वच्छ भोपाल, स्वस्थ भोपाल' अभियान के दूसरे रविवार को राज एक्सप्रेस की टीम ने सुबह 9 से 11 बजे तक भोपाल के 6 नंबर मार्केट के हॉकर्स कॉर्नर को साफ़ और स्वच्छ बनाया।

राज एक्सप्रेस का भोपाल शहर को स्वच्छ बनाने के अभियान के तहत तीसरे रविवार को पुराने भोपाल के सराफा चौक बाजार में स्वच्छता अभियान चलाया गया। राज एक्सप्रेस के इस 'स्वच्छ भोपाल, स्वस्थ भोपाल' अभियान में बड़ी संख्या में शहरवासी और NGO से जुड़े लोग सहभागी बने।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT