राहुल गांधी जन सभा RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Rahul Gandhi MP Visit: शहडोल के ब्यौहारी में राहुल गांधी करेंगे जन सभा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मंगलवार को राहुल गांधी करीब 11:30 तक शहडोल के ब्यौहारी पहुंचेंगे।

  • इसके पहले राहुल गांधी ने 30 सितम्बर को कालापीपल, शाजापुर में जन सभा को सम्बोधित किया था।

  • आचार संहिता लगने के बाद किसी भी बड़े कांग्रेस नेता का मध्यप्रदेश में यह पहला दौरा।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंगलवार को मध्यप्रदेश के आदिवासी बहुल क्षेत्र शहडोल में जन सभा को सम्बोधित करेंगे। जन आक्रोश यात्रा में शामिल होकर किशाल जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। मंगलवार को जन आक्रोश यात्रा का समापन हो रहा ही। राहुल गांधी के साथ शहडोल दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और अन्य कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे।

मंगलवार को राहुल गांधी करीब 11:30 तक शहडोल के ब्यौहारी पहुंचेंगे। इसके बाद 12 बजे जन सभा को सम्बोधित करेंगे। इसके पहले राहुल गांधी ने 30 सितम्बर को कालापीपल, शाजापुर में जन सभा को सम्बोधित किया था। आचार संहिता लगने के बाद किसी भी बड़े कांग्रेस नेता का मध्यप्रदेश में यह पहला दौरा है।

राहुल गांधी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, मंगलवार को विशेष विमान से दिल्ली से 11:45 तक सतना आएंगे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के साथ राहुल गांधी हेलीकॉप्टर के माध्यम से शहडोल के ब्यौहारी के लिए रवाना होंगे। शहडोल में राहुल गाँधी 12:25 तक पहुँच जायेंगे। जन सभा को सम्बोधित करने के बाद राहुल गांधी 1:50 तक सतना के लिए रवाना हो जायेंगे। यहाँ से राहुल गांधी 2:20 तक दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT