प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी RE
मध्य प्रदेश

चुनाव नतीजों के बाद BJP मुख्यालय पहुंचेंगे प्रधानमंत्री! शाम को कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित...

Priyanka Yadav

Assembly Election Results 2023: चार राज्यों के विधानसभा चुनावों की रविवार को मतगणना के शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तीन प्रमुख मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में आगे चल रही है वहीं कांग्रेस तेलंगाना में बढ़त बनाये हुए है। खबर मिली है कि, चुनाव नतीजों के बाद प्रधानमंत्री बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे! यहां शाम को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते है।

आज शाम को भाजपा मुख्यालय में जश्न:

शुरुआती रुझानों में इन तीनों राज्यों में भारतीय जनता पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में बीजेपी में जश्न की तैयारी शुरू, पार्टी सूत्रों ने बताया है कि आज शाम को भाजपा मुख्यालय में जमकर जश्न होगा, पीएम नरेन्द्र मोदी शाम 6.30 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे, वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

मध्यप्रदेश में भाजपा के पक्ष में शानदार परिणाम मोदी के कारण - CM शिवराज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा की बढ़त के बाद प्रदेश की जनता को धन्यवाद दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके नेतृत्व का श्रेय दिया और दावा किया कि भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ अगली सरकार बनायेगी। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की सोलहवीं विधानसभा के गठन के लिए हो रहे विधानसभा चुनाव की मतगणना में आज सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ऐतिहासिक बहुमत की ओर बढ़ने के बीच कहा कि पार्टी की यह विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण है।

भाजपा और PM के नेतृत्व का पूरे देश की राजनीति में डंका बज रहा: केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का पूरे देश की राजनीति में डंका बज रहा हैआज पूरे आत्मविश्वास से हम कह सकते हैं कि भारत के मन में मोदी जी हैं और मोदी जी के मन में भारत है, मध्य प्रदेश में हमारी सरकार प्रचंड बहुमत के साथ फिर वापस आ रही है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कमल खिल गया है... कमल खिलने का मतलब है सुशासन और विकास की गांरटी।

बीजेपी राजस्थान के सह प्रभारी नितिन पटेल ने कहा- कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार को निकालने के लिए राजस्थान की जनता ने बीजेपी को संपूर्ण समर्थन दिया है और मुझे खुशी है कि राजस्थान की जनता, कार्यकार्ताओं ने हमारी सरकार बनाई है अब गुजरात की तरह ही राजस्थान में हमारी सरकार काम करेगी और राजस्थान का विकास होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT