निशिकांत दुबे की पत्रकार वार्ता  Social Media
मध्य प्रदेश

अनूपपुर में आयोजित प्रेस वार्ता, भाजपा नेता निशिकांत दुबे ने सुनाई करप्शननाथ के घोटालों की कहानी...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • अनूपपुर में झारखंड के गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे एवं सतना से सांसद गणेश सिंह की पत्रकार वार्ता

  • प्रेस वार्ता में निशिकांत दुबे ने कहा- करप्शननाथ किसी भी समय जा सकते हैं जेल

Madhya Pradesh News: आज एमपी के अनूपपुर जिले में झारखंड के गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे एवं सतना से सांसद गणेश सिंह द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, प्रेस वार्ता के दौरान निशिकांत दुबे ने कहा कि, करप्शननाथ किसी भी समय जा सकते हैं जेल!

सुनिए झारखंड के गोड्डा से सांसद से करप्शननाथ के घोटालों की कहानी...

वही, अनूपपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में सतना से सांसद गणेश सिंह ने कहा कि, चित्रकूट से प्रारंभ हुई विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा अब तक 26 विधानसभाओं में पहुँच चुकी है, जन आशीर्वाद यात्रा को जनता का अपार स्नेह मिल रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में माता-बहनें भाजपा को आशीर्वाद दे रही हैं। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा सरकार की गरीब कल्याण पर आधारित योजनाओं का लाभ जन-जन को मिल रहा है। इसी का परिणाम है कि जन आशीर्वाद यात्राओं में जनसैलाब उमड़ रहा है।

कल शहडोल जिले में भाजपा नेता एवं सांसद डॉ. निशिकांत दुबे द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया था जिसमे कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कि, शहडोल आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है, लेकिन कांग्रेस ने आदिवासियों के कल्याण के लिए कभी काम नहीं किया। डॉ. निशिकांत दुबे ने कहा था कि, मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह सरकार में लोग सड़क-बिजली के लिए परेशान थे, बिजली आती भी थी तो एक फेज़ में आती थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT