Union Minister Narendra Singh Tomar Son Viral Video RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वायरल वीडियो पर सियासत : भाजपा - कांग्रेस के नेता आमने सामने

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • भूपेश बघेल ने भी किया था ट्वीट।

  • असम सीएम हिमन्त बिश्व शर्मा पलटवार।

  • नरेंद्र सिंह तोमर दे चुके हैं सफाई।

भोपाल। विधानसभा चुनाव के मतदान को अब कुछ ही समय शेष रह गया है, ऐसे में मध्यप्रदेश- छत्तीसगढ़ के भाजपा और कांग्रेस नेता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के कथित वायरल वीडियो को लेकर आमने सामने हैं। कांग्रेस ने नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वीडियो को शेयर करते हुए कमीशन का आरोप लगाया था जिस पर नरेंद्र सिंह तोमर सफाई दे चुके हैं। बुधवार को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी इस मुद्दे पर भाजपा को घेरा था इसके कुछ समय बाद ही असम सीएम हिमन्त बिश्व शर्मा ने भी इस पलावटवार करते हुए जवाब दिया है।

पहले जानते हैं क्या है मामला :

दरअसल सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसे कांग्रेस ने भी शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए कांग्रेस ने भाजपा पर कमीशनखोरी का आरोप भी लगाया था। जानकारी के अनुसार इस वीडियो को दुष्प्रचार बताते हुए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

क्या कहा छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने :

सीएम भूपेश बघेल ने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि, 10,000 करोड़ का खेल? एक अपुष्ट वीडियो और एक ड्राइवर के बयान पर मुझ पर आपकी एजेंसी ने सैकड़ों करोड़ का आरोप लगा दिया। अब इसकी भी जांच कर लीजिए। कौन सी एजेंसी करेगी जाँच? कब होंगे छापे? कब होंगे मीडिया पर घंटों लंबे प्रोग्राम? केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर के करोड़ों का लेनदेन करते वायरल वीडियो मामले में नया खुलासा हुआ है। वीडियो कॉल पर मंत्री पुत्र से बात कर रहे शख़्स ने नया वीडियो जारी कर पूरी बातचीत की पुष्टि की है। नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे ने विदेश में गाँजे की खेती के लिये 100 एकड़ ज़मीन भी ख़रीदी है।

असम सीएम हिमन्त बिश्व शर्मा का पलटवार :

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट पर असम के सीएम हिमन्त बिश्व शर्मा ने कहा कि, भूपेश बघेल को खुद पर सफाई देने की जरूरत है। किसी और पर उंगली उठाने से उनके पाप नहीं धुलेंगे। तोमर के बेटे पर आरोप सामने आए, मंत्री ने खुद कहा कि, ईडी और सीबीआई को जांच करनी चाहिए। लेकिन भूपेश बघेल ईडी या सीबीआई को जांच नहीं करने देते हैं। वह दूसरों पर उंगली उठाते हैं...वह दूसरे भ्रष्ट लोगों की सूची क्यों बनाते हैं? भूपेश बघेल भ्रष्टाचार विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर बन गए हैं।

नरेंद्र सिंह तोमर दे चुके हैं सफाई :

नरेंद्र सिंह तोमर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, सोशल मीडिया पर एक कूट रचित वीडियो मेरे बेटे से संबंधित वायरल किया गया है। यह एक सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा है जो चुनाव के समय विपक्ष के द्वारा जनता को भ्रमित करने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है। पूर्व में इस तरह के झूठे वीडियो के संबंध में मेरे पुत्र देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने पुलिस जांच हेतु आवेदन भी किया था। मैं आज पुन: इस वीडियो की CFSL जांच हेतु एजेंसियों से मांग करता हूँ, ताकि सत्य बाहर आ सके और षड्यंत्र उजागर हो सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT