PM मोदी अब 1 जुलाई को शहडोल कार्यक्रम में होंगे शामिल RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

PM मोदी अब 1 जुलाई को शहडोल के लालपुर और पकरिया में होने वाले कार्यक्रम में होंगे शामिल

Deeksha Nandini

भोपाल , मध्यप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब 1 जुलाई 2023 को दोपहर 3 बजे शहडोल जिले के लालपुर और पकरिया में होने वाले कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। यह जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी है, सीएम चौहान ने ट्वीट कर बताया कि पीएम मोदी के शहडोल आगमन की आगामी तिथि तय हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शहडोल जिले के लालपुर और पकरिया में होने वाले कार्यक्रम अब 1 जुलाई को होगा।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी को 27 जून को वीरांगना रानी दुर्गावती बलिदान दिवस गौरव यात्रा के समापन समारोह में सम्मिलित होना था । इसके अलावा प्रधानमंत्री राष्ट्रीय सिकल सेल उन्मूलन मिशन 2047 एवं 1 करोड़ आयुष्मान कार्ड वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करते , प्रधानमंत्री की शहडोल के लालपुर में बड़ी सभा भी थी । पीएम मोदी का 27 जून का यह कार्यक्रम अधिक बारिश के चलते निरस्त कर दिया गया था। इससे पहले अमित शाह का बालाघाट दौरा भी खराब मौसम के चलते सफल नहीं हो पाया था।

27 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोपाल दौरे और खराब मौसम को देखते हुए भोपाल शहर के कई स्कूलों में छुट्‌टी घोषित कर दी गई है। प्रधानमंत्री की विजिट के कारण राजधानी में कई मार्ग डायवर्ट किये गए है। जिसकी वजह से स्कूल आवागमन में होने वाली मुश्किलों को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है।भोपाल में हो रही अल्पकालीन बूथ विस्तारक कार्यशाला में BJP ने 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' थीम पर कार्यक्रम रखा है। 27 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में बने कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में इन्हीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT