प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उज्जैन दौरा RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

PM Modi In Ujjain: बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से पीएम मोदी करेंगे शंखनाद

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मालवा क्षेत्र को साधने के लिए बीजेपी की पूरी कोशिश।

  • प्रधानमंत्री के अब तक प्रदेश में हो चुके हैं 10 से अधिक दौरे।

  • इसके पहले ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में आए थे पीएम मोदी।

भोपाल। मध्यप्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनावों का शंखनाद हो चुका है। बड़े-बड़े नेताओं का प्रदेश में दौरा जारी है। पीएम मोदी बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में 30 अक्टूबर को दौरा कर सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के अब तक प्रदेश में 10 से अधिक दौरे हो गए हैं।

पीएम मोदी 30 अक्टूबर को महाकाल की नगरी में :

30 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी उज्जैन आ सकते हैं। पीएम मोदी की सभा नानाखेड़ा स्टेडियम या कार्तिक मेला मैदान में हो सकती है। पीएम मोदी उज्जैन में भगवान महाकाल के दर्शन के लिए भी जा सकते हैं। बता दें कि, आचार सहिंता के बाद पीएम मोदी की यह पहली चुनावी रैली होगी। उज्जैन से हुंकार भरकर मालवा क्षेत्र को साधने के लिए बीजेपी पूरी कोशिश करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उपस्थित रहें। सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों ने मोदी द्वारा लिखे गए गरबा गीत 'माड़ी' पर सांस्कृतिक प्रस्तुति दी। विस्तार से पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT