PM Modi in BJP Worker Mahakumbh Bhopal RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

PM Modi in MP: भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने आ रहे हैं PM मोदी, कई रुट रहेंगे डायवर्ट

gurjeet kaur

PM Modi in MP: भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को भाजपा कार्यकर्ता महाकुम्भ में शामिल होने के लिए भोपाल आ रहे हैं। यह महाकुम्भ जन आशीर्वाद यात्राओं के समापन पर आयोजित किया जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ता महाकुम्भ भोपाल के जम्बूरी मैदान में दोपहर 12 बजे से होगा। प्रधानमंत्री के भोपाल दौरे के कारण शहर में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गए हैं। शहर में भारी वाहनों का प्रवेश भी प्रतिबंधित है। कुछ रुट भी डायवर्ट किये गए हैं।

यात्री बसों का आवश्यकतानुसार डायवर्सन किया गया है -

  • होशंगाबाद, जबलपुर, छिंदवाड़ा, बेतूल की ओर से आने वाली बसें 11 मील, हबीबगंज नाका होते हुए आईएसबीटी की ओर आ सकेंगी। आईएसबीटी से आगे यात्री बसों का नादरा बस स्टेण्ड की ओर प्रवेष प्रतिबंधित रहेगा।

  • सागर, छतरपुर, दमोह की ओर से आने वाली यात्री बसें पटेल नगर बायपास, 11 मील, हबीबगंज नाका होते हुए आईएसबीटी की ओर आवागमन कर सकेंगे। आईएसबीटी से आगे यात्री बसों का नादरा बस स्टेण्ड की ओर प्रवेष प्रतिबंधित रहेगा।

  • इंदौर से भोपाल की ओर आने वाली बसें हलालपुर बस स्टैण्ड का उपयोग कर सकेंगी। इंदौर, उज्जैन की ओर से आने वाली यात्री बसों का हलालपुर बस स्टैण्ड से आगे लालघाटी की ओर प्रवेष प्रतिबंधित रहेगा।

  • गुना, राजगढ़, ब्यावरा की ओर से आने वाली यात्री बसें मुबारकपुरा बायपास, गांधीनगर, लालघाटी चैराहा होते हुए हलालपुर बस स्टैण्ड का उपयोग कर सकेंगी। इन बसों का लालघाटी से शहर की ओर प्रवेष प्रतिबंधित रहेगा।

भारी वाहनों के रुट भी किये गए डायवर्ट-

भोपाल शहर की ओर आने वाले भारी वाहन भोपाल से नजदिकी बाॅडर विदिशा, रायसेन, नर्मदापुरम, आष्टा, व्यावरा, बैरसिया से भारी वाहनों का डायवर्सन किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT