PM Modi MP Visit Raj Express
मध्य प्रदेश

MP में पीएम मोदी का धुआंधार दौरा जारी- आज सतना, छतरपुर और नीमच में भरेंगे हुंकार

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में दिग्गजों के ताबड़तोड़ दौरे लगातार जारी

  • आज फिर प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश आ रहे है

  • यहां वे आज सतना, छतरपुर और नीमच में हुंकार भरेंगे

PM Modi MP Visit: एमपी में दिग्गजों के ताबड़तोड़ दौरे लगातार जारी है। ऐसे में पीएम मोदी लगातार मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे है और अलग-अलग जिलों की विधानसभाओं में आम जनसभा को संबोधित करते नजर आ रहे है। आज फिर प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश आ रहे है यहां वे आज सतना, छतरपुर और नीमच में हुंकार भरेंगे।

आज सतना, छतरपुर और नीमच में जनसभा करेंगे पीएम मोदी

पिछले एक सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह पांचवां दौरा है। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन जिलों सतना, छतरपुर और नीमच में चुनावी सभा करेंगे। वे सुबह 11 बजे सतना में, दोपहर 1 बजे छतरपुर और शाम 4.30 बजे नीमच में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जनसभाएं संबोधित करेंगे। इसके अलावा, कई अन्य स्थानीय कार्यक्रमों में भी वे शामिल होंगे। बता दें, आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार में तेजी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री, और अलग अलग प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जनसभाएं आयोजित कर जनता से आशीर्वाद मांगा है।

MP में 17 नवंबर को मतदान:

बता दें, मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा है। चुनाव से पहले नेता एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT