सीहोर में आयोजित आमसभा  Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर वालों, मेरा यह अटल संकल्प...चाहे जैसे पानी लाऊं, मैं लाऊंगा, कोई गांव नहीं छूटेगा: CM

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सीएम शिवराज सिंह चौहान सीहोर में आयोजित आमसभा में हुए शामिल

  • आमसभा को संबोधित कर सीएम ने कहा- हम विकास के काम निरंतर करते रहेंगे

  • हमने विकास करने में अब तक कोई कसर नहीं छोड़ी है

सीहोर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के सीहोर में आयोजित आमसभा को संबोधित कर सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि, सीहोर वालों, मेरा यह अटल संकल्प है, चाहे जैसे पानी लाऊं, मैं लाऊंगा, कोई गांव नहीं छूटेगा। हमने विकास करने में अब तक कोई कसर नहीं छोड़ी है और आगे भी हम विकास के काम निरंतर करते रहेंगे।

किसानों को उनके पसीने की पूरी कीमत दी जाएगी: CM

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, किसानों को उनके पसीने की पूरी कीमत दी जाएगी। मैं किसानों की आवाज हूं, मैं शिवराज हूं, किसानों के लिए कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। सीएम बोले- कांग्रेस झूठ की दुकान है, इनके झांसे में मत आना। कांग्रेस पार्टी मोहब्बत की नहीं, नफरत की दुकान है, ये हमें बांटना चाहते हैं। दुकान तो मामा की ही चलेगी, कांग्रेस की नहीं।

आप सभी भाजपा को भारी मतों से जिताएं
CM शिवराज

इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बैतूल में आयोजित आमसभा को संबोधित किया और कहा कि, हम सीएम राइज स्कूल बनाएंगे, पूरे क्षेत्र में 10 सीएम राइज स्कूल बनाए जाएंगे। वही सीएम ने सोहागपुर, पिपरिया, जिला नर्मदापुरम में आयोजित आमसभा को संबोधित कर कहा कि, पूरा मध्यप्रदेश मेरा परिवार है, इसलिए मैं सरकार नहीं, परिवार चलाता हूं।

मुख्यमंत्री ने कहा- किसानों को "किसान सम्मान निधि" का लाभ मिले, ये हम सुनिश्चित करेंगे, मेरी बहनों और भाइयों, हम आपको सारी सुविधाएं देने का काम करेंगे। रसोई गैस का सिलेंडर 450 रुपए में मिलेगा, इसके साथ ही हम। इसके साथ ही अब हम बहनों को लखपति बनाएंगे। ध्यान रखना, सज्जनों के लिए मैं फूल से ज्यादा कोमल हूं, लेकिन कोई गुंडागर्दी-दादागीरी करेगा, तो मामा का बुलडोजर भी तैयार है।

कांग्रेस नफरत की दुकान है और भाजपा विकास की। हमने विकास करके जनता का विश्‍वास जीता है, इसलिए आज प्रत्‍येक व्‍यक्ति की जुबांं पर भाजपा का नाम है।
मुख्यमंत्री

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT