कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की तबियत बिगड़ी, कई कथाएं कराई कैंसिल RE
मध्य प्रदेश

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की तबियत बिगड़ी, कई कथाएं कराई कैंसिल

Author : Shreya N

हाइलाइट्स:

  • पंडित प्रदीप मिश्रा की तबियत बिगड़ी।

  • कई कथाएं हुई कैंसिल।

  • मस्तिष्क में आ रही सूजन।

नीमच, मध्य प्रदेश। प्रख्यात कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की तबियत अचानक खराब हो गई है। इसके चलते उनकी कई कथाएं कैंसिल करानी पड़ी है। पंडित प्रदीप मिश्रा को 1 अप्रैल से 7 अप्रैल तक नीमच के मनासा नगर में कथा करनी थी। इस कथा के पहले दिन ही, उन्होंने खुद स्टेज पर आकर स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी दी। पंडित मिश्रा ने कहा कि उनकी तबीयत खराब होने के कारण कथा को निरस्त किया जा रहा है। इसके अलावा पंडित मिश्रा की आने वाली कई कथाओं और कार्यक्रमों को भी स्थगित किया गया है।

अगले साल होगी कथा

1 से 7 अप्रैल तक मनासा के अक्षत नगर में होने वाली पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा की पूरी तैयारियां हो चुकी थी। कथा शुरू होने के दिन ही अचानक इसे कैंसिल करना पड़ा। ऐसे में अब इसके अगले साल आयोजित होने की घोषणा भी हो गई है। पंडित मिश्रा ने स्वयं कहा, कि अगले साल वो पुनः आकर मनासा में कथा करेंगे। इस कथा का पूरा खर्च भी पंडित मिश्रा की ही समिती- विट्ठलेश सेवा समिति, सीहोर उठाएगी। यजमान वहीं रहेंगे, जो अभी थे।

मस्तिष्क में आ रही सूजन

स्वास्थ्य खराब होने के कारण पंडित प्रदीप मिश्रा ने आने वाले कई कार्यक्रम को निरस्त करने की बात कही। उन्होंने अपने स्वास्थ्य की जानकारी भी भक्तजनों को दी। पंडित मिश्रा ने बताया कि उनके मस्तिष्क में सूजन आ रही है। इस ही कारण वे कथा वाचन करने में असमर्थ है। उन्होंने भक्तों से कथा ना कर पाने के लिए माफी भी मांगी है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT