Jyotiraditya Scindia on IT Raid Raj Express
मध्य प्रदेश

IT Raid : केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा - PM मोदी ने संकल्प लिया है, गरीबों का पैसा वापस करेंगे

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कांग्रेस सांसद के घर आईटी की छापेमारी पर किया तंज।

  • कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर छापे में मिले 200 करोड़ रुपये से अधिक नकदी।

  • पीएम समेत सीएम शिवराज ने साधा निशाना।

IT Recovered Rs 200 Crore from Dheeraj Sahu House : भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया है कि कांग्रेस और उसके नेताओं द्वारा गरीबों से छीना गया यह सारा पैसा उन्हें वापस किया जाएगा। ऐसे भ्रष्ट लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। यह बात केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर छापे में 200 करोड़ रुपये से अधिक नकदी पर बरामद होने पर मीडिया से कही है।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया के अलावा पीएम और CM शिवराज ने किया तंज

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा प्रधानम्नत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को इस मामले पर तंज कसा है। PM मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट (एक्स) लिखा कि, "देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के 'भाषणों' को सुनें। जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है।" इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, कांग्रेस करप्शन और काले धन का पर्याय है। कांग्रेस के नेताओं ने वर्षों तक नोटों के ढेर तले जनता की उम्मीदों और हक को दबाए रखा; उनके आंखों के सपनों को बेचा। अब पाई-पाई का हिसाब होगा, जनता से लूटा धन लौटाना होगा, यह मोदी जी की गारंटी है।

जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग ने शुक्रवार को धीरज साहू के कई ठिकानों पर एक साथ रेड की थी। ओडिशा के बोलांगीर जिले के सुदापाड़ा में सबसे अधिक कैश मिला है। ओडिशा के संबलपुर, सुंदरगढ़ और झारखंड के बोकारो और रांची में छापेमारी की गई है वहीं कोलकाता में रेड की गई थी जहां भारी मात्रा में कैश मिला है। बौध, सुंदरगढ़, राउरकेला, टिटिलागढ़ और भुवनेश्वर और झारखंड के रांची, बोकारो में भी छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है हालांकि, कंपनी ने अपनी ओर से इस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT