Nisha Bangre Joins Congress RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

निशा बांगरे कांग्रेस में हुई शामिल, कमलनाथ ने कहा- आमला विधानसभा सीट से नहीं बदला जाएगा उम्मीदवार

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • आमला विधानसभा सीट से प्रत्याशी नहीं बदलेगी कांग्रेस।

  • निशा बांगरे की सेवाओं का उपयोग पार्टी प्रदेश में प्रचार-प्रसार के लिए करेगी।

  • विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए निशा बांगरे ने दिया था SDM के पद से इस्तीफा।

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व SDM रहीं निशा बांगरे ने कमलनाथ की उपस्थिति में गुरुवार को कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। कमलनाथ ने सभी के सामने ये बात स्पष्ट कर दी है कि, कांग्रेस आमला विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी नहीं बदलेगी। निशा बांगरे की सेवाओं का उपयोग पार्टी प्रदेश में प्रचार-प्रसार के लिए करेगी। अब तक सम्भावना जताई जा रही थी कि, निशा बांगरे के लिए कांग्रेस आमला विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बदल सकती है।

निशा बांगरे ने पिछले दिनों विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए SDM के पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा स्वीकार न होने पर कांग्रेस ने आमला विधानसभा सीट से मनोज मानवे को उम्मीदवार बनाया था। इसके अगले दिन ही निशा बांगरे का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया था। बुधवार को भी टिकट के लिए निशा बांगरे ने कमलनाथ से मुलाकात की थी।

निशा बांगरे ने विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान किया है, निशा ने कहा कि, मैं चुनाव लडूंगी। बुधवार,गुरुवार या शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल करूंगी। पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के चुनाव मैदान में उतरने से आमला विधानसभा सीट पर मुकाबला काफी रोचक हो जाएगा। यह खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT