सड़क पर मौत बनकर घूम रही लापरवाही Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

सड़क पर मौत बनकर घूम रही लापरवाही- अब रीवा में तेज रफ्तार कार पलटने से चार की मौत

Road Accident:एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, अब मध्यप्रदेश के रीवा में हुए हादसे में प्रयागराज के 4 लोगों की मौत हो गई।

Priyanka Yadav

Road Accident: देश-प्रदेश में वाहनों की रफ्तार व चालकों की लापरवाही थमने का नाम नही ले रही है। एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब मध्यप्रदेश के रीवा में हुए हादसे में प्रयागराज के चार लोगों की मौत हो गई। चारों युवक क्योटी जलप्रपात घूमने आ रहे थे।

क्योटी जलप्रपात घूमने गए प्रयागराज के युवकों की मौत:

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज जिले से पिकनिक मनाने आए युवकों की तेज तफ्तार कार जिले के गढ़ थाना अंतर्गत लालगांव चौकी के ग्राम पंचायत क्योटी के पास पलट गई। इस हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया- प्रयागराज से ये युवक कार से क्योटी फाल घूमने आ रहे थे। जैसे ही वे ग्राम पंचायत क्योटी के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार वाहन का नियंत्रण चालक कार से नियंत्रण छूट गया और कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

प्रयागराज के युवकों की मौत

मृतकों की पहचान

पंकज जायसवाल, सत्यजीत चटर्जी, मनीष जयसवाल व शिवम केसरवानी पुत्र सीताराम केसरवानी (सभी निवासी कोठापंचा जिला प्रयागराज) के रूप में हुई है। वही, इस घायल बाकी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रीवा रेफर कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक- प्रयागराज निवासी 11 लोग दो कारों में सवार होकर रीवा जिले में दाखिल हुए। दोनों कारें आगे-पीछे चल रही थी। इसी दौरान लालगांव के पास देवास मोड़ पर पहली कार अनियंत्रित होकर पलट गई और ये भीषण हादसा हो गया।

इससे पहले भी हो चुके हे हादसे :

इससे पहले भी कई हादसे हो चुके है। साल 2020 में प्रयागराज से पिकनिक मनाने रीवा गए 6 युवकों की झरने में डूबने की खबर से कोहराम मच गया था। पिकनिक मनाने आये क्योटी वाटर फॉल के पास महाना नदी में 6 युवक डूब गए थे, पुलिस ने गोताखोरों की मदद से खोजबीन शुरू की। इन 6 में से 5 युवकों के शव मिले थे। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- क्योटी जलप्रपात में डूबे 6 युवक, पांच के शव मिलने से मचा हड़कंप

लापरवाही, सड़क पर जल्दबाजी में रोजाना मौत

इन दिनों देश-प्रदेश में लगातार बारिश हो रही है। बरसात के दिनों में तो सड़क हादसों का अंदेशा और अधिक हो जाता है। ऐसे में सड़कों में हल्की सी लापरवाही मौत से मेल करवा देती है। लापरवाही और जल्दबाजी लोगों की जान पर भारी पड़ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT