गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

MP विधानसभा के शीतकालीन सत्र में सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए पूरी तरह तैयार: गृहमंत्री

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र पांच दिन 19 दिसंबर से 23 दिसंबर तक आयोजित होगा। ऐसे में शीतकालीन सत्र से पहले आज शाम को सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि, गिरीश गौतम ने आज शाम सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा है कि, माननीय विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम ने आज शाम सर्वदलीय बैठक बुलाई है। विधानसभा के शीतकालीन सत्र में सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसके अलावा डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि, कमलनाथ जी काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। किसानों की कर्ज माफी वाला आपका ट्वीट धोखाधड़ी की श्रेणी में आता है और इसने प्रदेश के किसानों के जख्म को फिर हरा कर दिया है। वहीं पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो और कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक जैसी भाषा बोल रहे हैं। बिलावल भुट्टो प्रधानमंत्री जी पर सवाल उठा रहे हैं तो राहुल गांधी जी सेना का अपमान कर रहे हैं। कमलनाथ जी क्या आप राहुल गांधी जी के भारतीय‌ सेना पर उठाए गए सवाल से सहमत हैं?

आगे बयान देते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, प्रदेश के कुछ मदरसों में बच्चों को आपत्तिजनक कंटेट पढ़ाने से संबंधित विषय संज्ञान में आया है। अप्रिय स्थिति से बचने के लिए मदरसों के पठन सामग्री की स्क्रूटनी करवाने पर विचार किया जा रहा है। साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना मामलों की जानकारी देने के साथ ही कई मुद्दों को लेकर बयान जारी किए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 03 नए केस आए हैं, वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 06 हैं, वहीं संक्रमण दर 0.54% और रिकवरी रेट 98.70% है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT