दूधी नदी में नहाने गए बच्चे पानी में डूबे RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Narmadapuram News: दूधी नदी में नहाने गए बच्चे पानी में डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी...

gurjeet kaur

हाईलाइट्स:

सूचना मिलते ही कलेक्टर नीरज सिंह,एसपी गुरूकरण सिंह मौके पर

गोताखोर और बचाव दल देर शाम तक नदी में बच्चों को खोजता रहा।

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। जिले के बनखेड़ी में दूधी नदी में नहाते समय 5 बच्चे डूब गए। यह घटना ग्राम डूमर में दूधी नदी के जेतवाड़ा घाट की है। दोपहर के समय 6 बच्चे नदी में नहाने गए थे। उसी समय हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार बच्चे गहरे पानी में चले गए थे उन्हें गहराई का पता नहीं चला और गहराई में जाने से 5 बच्चे डूब गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से बच्चों को सर्च कर रही है।

दूधी नदीं दो जिले की सीमा के बीच बहती है। इसलिए नर्मदापुरम और नरसिंहपुर जिले का प्रशासन मौके पर मौजूद रहा और बचाव दल नदी में बच्चो को तलाश रहा है। हालांकि नदी में तेज बहाव नहीं है लेकिन फिर भी जिस जगह बच्चे नहा रहे थे, वहां पानी काफी गहरा बताया गया है। गोताखोर और बचाव दल देर शाम तक नदी में बच्चों को खोजता रहा, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर नीरज सिंह , एसपी गुरूकरण सिंह, क्षेत्रीय विधायक ठाकुरदास नागवंशी, एसडीएम संतोष तिवारी सहित पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर देर शाम तक मौजूद रहा। 

मृतक बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता

ग्राम पंचायत डूमर में दूधी नदी में डूबने से 5 बच्चों की मृत्यु की दुखद घटना घटित हुई। कलेक्टर नर्मदापुरम नीरज कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डॉ गुरुकरण सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। विधायक पिपरिया ठाकुर दास नागवंशी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामवासियों से चर्चा की। कलेक्टर सिंह ने बताया कि मृतक बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की जाएगी। एसडीएम पिपरिया संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि घटना में समीर वंशकार उम्र 14 वर्ष, अनिकेत अहिरवार उम्र 18 वर्ष, दीपेश अहिरवार उम्र 16 वर्ष, किशन अहिरवार उम्र 18 वर्ष एवं करण अहिरवार उम्र 18 वर्ष की मृत्यु हुई है। पांचो बच्चे ग्राम पंचायत डूमर के निवासी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT