दूधी नदी में डूबे बच्चे का शव 24 घंटे बाद मिला RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Narmadapuram News: दूधी नदी में डूबे बच्चे का शव 24 घंटे बाद मिला

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • नदी में डूबे सभी बच्चों के शव मिले।

  • पिछले 24 घंटे से पुलिस कर रही खोज।

  • नदी के गहरे पानी में डूबने से हुई थी इन बच्चों की मौत।

  • प्रशासन ने की थी आर्थिक सहायता देने की घोषणा।

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। जिले में डूमर जैतवाड़ा गांव के छह बच्चे रविवार को गांव के समीप दूधी नदी में नहाने गए थे। इसी दौरान पांच बच्चे गहरे पानी में डूब गए थे। एक बच्चे को सुरक्षित बचा लिया गया था। घटना के बाद पुलिस और होमगार्ड का अमला मौके पर पहुंचा और राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ किया गया। देर रात्रि तक चार बच्चों के शव दूधी नदी से निकाल लिए गए। एक बच्चे की तलाश की जा रही थी, जिसका शव रविवार सुबह निकाल लिया गया है। सभी बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौप दिया गया है। मृतक बच्चों की पहचान अनिकेत, दीपेश, समीर, किशन और करण के रूप में हुयी है।

ग्राम पंचायत डूमर में दूधी नदी में डूबने से 5 बच्चों की मृत्यु की दुखद घटना घटित हुई। कलेक्टर नर्मदापुरम नीरज कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डॉ गुरुकरण सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। विधायक पिपरिया ठाकुर दास नागवंशी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामवासियों से चर्चा की थी। कलेक्टर सिंह ने बताया जानकारी दी थी कि, मृतक बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT