ग्वालियर में महिला की हत्‍या Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर में महिला की सिर कुचलकर हत्या, इस मामले को लेकर कांग्रेस ने MP सरकार को घेरा

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एमपी में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, अब ऐसा ही एक और सनसनीखेज मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है, जिले में महिला की हत्या कर दी गई। महिला को पत्थर से कुचलकर मारा गया है। साथ ही शव निर्वस्त्र हालत में था। जिले में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरा-

इस मामले को लेकर फिर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने सरकार को घेरा है। कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- "शवराज के जंगलराज का शिकार होती बेटियाँ: ग्वालियर में युवती से दुष्कर्म के बाद शव निर्वस्त्र झाड़ियों में फेंका गया, पत्थर से मुँह कुचला गया, कुत्तों ने चीथ डाला शव। बेटियाँ बचाना जरूरी है, शिवराज को हटाना जरूरी है"

कांग्रेस ने सरकार को घेरा

महिला की पत्‍थर से कुचलकर हत्‍या:

ये मामला मध्यप्रदेश के ग्‍वालियर जिले का है, रविवार सुबह जिले में निर्वस्त्र हालत में महिला का शव मिला। इस घटना की सूचना मिलते ही माधौगंज पुलिस सहित पुलिस के वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस को अशंका है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की गई है।  इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्वालियर में अपराधों व वरादातों का दौर जारी है, आए दिन कुछ न कुछ खबर सुनने को मिलती है। बीते दिनों ही ग्वालियर के शीलनगर में एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई थी। घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी और महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया गया था एवं पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT