MP Rain Alert RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP Rain Alert: अगले 24 घंटों के दौरान सिवनी, मंडला समेत कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में बारिश का दौर जारी, भोपाल सहित प्रदेश के अन्य नगरों में बारिश

  • इस बीच फिर सिवनी, मंडला समेत कई जिलों में भारी बारिश की संभावना

  • मौसम विभाग ने प्रदेश के जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया

MP Heavy Rain Alert: एमपी में बारिश का दौर जारी है, भोपाल सहित प्रदेश के अन्य नगरों में बारिश का सिलसिला आज भी रुक रुक कर जारी रहा। इस दौरान कहीं हल्की, तो कहीं मध्यम वर्षा हुयी। राजधानी में आज दोपहर कुछ देर के लिए तेज बौछारे पड़ी। इस बीच अगले चौबीस घंटों के दौरान सिवनी, मंडला समेत कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट है।

प्रदेश के जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश के जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है, प्रदेश के सिवनी, मंडला, बालाघाट और मुरैना जिलों में अगले चौबीस घंटों के दौरान मध्यम से भारी बारिश का अलर्ट है। वहीं, रीवा, सागर, शहडोल, भोपाल, नर्मदापुरम और ग्वालियर संभागों के जिलों में तथा छिंदवाड़ा, भिंड, डिंडोरी, श्योपुर, बुरहानपुर और कटनी जिलों में कहीं कहीं गरज चमक और वज्रपात की संभावना है।

अगले कुछ दिनों में वर्षा की गतिविधियों में बढ़ोतरी के आसार हैं। राजधानी भोपाल तथा उसके आसपास के क्षेत्रों में आज सुबह से बादल छाए रहने के साथ ही तेज हवाएं चली। दोपहर के समय हल्की बौछारें पड़ी। अगले चौबीस घंटों के दौरान यहां मौसम के इसी तरह से बने रहने के आसार हैं।

भारी बारिश का अलर्ट जारी

भोपाल के वैज्ञानिकों के अनुसार

मौसम विज्ञान केन्द्र भोपाल के वैज्ञानिकों के अनुसार पिछले चौबीस घंटों के दौरान शहडोल, जबलपुर, सागर और रीवा संभाग के अनेक स्थानों पर वर्षा हुयी, तो वहीं नर्मदापुरम, ग्वालियर, चंबल और भोपाल संभागों के जिलों में कुछ स्थानों पर बारिश दर्ज की गयी है, जबकि उज्जैन संभाग में कहीं कहीं, तो वहीं इंदौर संभाग जिलों में मौसम मुख्यत: शुष्क रहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT