MP Politics Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP Politics: मुख्यमंत्री ने 50% कमीशन वाली चिट्ठी को बताया फर्जी, कहा- "कांग्रेस को भ्रम फैलाने की आदत हैं"

MP Politics: प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट को लेकर भाजपा कांग्रेस पर जमकर बरसी है, अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया के सामने उस चिट्ठी को दिखाते हुए कहा- ये फर्जीहै।

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में एक लेटर से सियासी बवाल मच गया है

  • प्रियंका गांधी के ट्वीट को लेकर भाजपा कांग्रेस पर जमकर बरसी

  • मुख्यमंत्री चौहान ने 50% कमीशन वाली चिट्ठी को फर्जी बताया है

MP Politics: एमपी में एक लेटर से सियासी बवाल मच गया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस लेटर को ट्वीट कर लिखा कि, मध्य प्रदेश में सरकार लेती है 50 फीसदी कमीशन। जिसके बाद एमपी की सियासत में बवाल खड़ा हुआ। प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट को लेकर भाजपा कांग्रेस पर जमकर बरसी है।

सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

भाजपा के कई नेताओं के बाद अब सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। आज मीडिया के सामने सीएम शिवराज ने हाथ में उस चिट्ठी को दिखाते हुए कहा कि ये फर्जी है, कांग्रेस को तो भ्रम फैलाने की आदत हैं, दुष्प्रचार करने की आदत है।

सीएम ने किया पलटवार, चिट्ठी को बताया फर्जी  

बता दें, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 50% कमीशन वाली चिट्ठी को फर्जी बताया है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा-

आदमी है नहीं,

संस्था का पता, लापता!

संस्था फर्जी,

चिट्ठी फर्जी...

"सूत न कपास, कांग्रेसियों में लट्ठम लट्ठ।"

कांग्रेस का एजेंडा झूठ फैलाकर जनता को गुमराह करना है। आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता झूठे कांग्रेसियों को सबक जरूर सिखाएगी।
BJP

भाजपा प्रियंका गांधी पर FIR कराने क्राइम ब्रांच पहुंची

बता दें, मध्यप्रदेश भाजपा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच में आवेदन देकर FIR की मांग की है। ऐसे में BJP प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी, विधायक रामेश्वर शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी भी मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT