Kamalnath Taunts Jyotiraditya Scindia RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP Politics : सिंधिया के घमंड वाले बयान पर कमलनाथ का जवाब, कहा - किसका क्या घमंड है ये जनता ने बता दिया

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में जारी है राजनीतिक बयानबाजी।

  • कमलनाथ ने कसा सिंधिया पर तंज।

  • सिंधिया ने कहा था, 17 नवम्बर को टूटेगा कांग्रेस का घमंड।

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाय 2023 के मतदान में 11 दिन का समय बचा है। ऐसे में राजनीतिक वार-पलटवार तेज हो गया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि, कांग्रेस का एरोगेंस है जो 17 नवंबर को टूटेगा। कमलनाथ ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, किसका क्या एरोगेंस है ये जनता ने बता दिया और जवाब भी दे दिया।

बता दें कि, ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि, कांग्रेस का जो एरोगेंस या घमंड है वो 17 नवंबर को टूटेगा। इसके जवाब में कमलनाथ ने कहा कि किसका क्या एरोगेंस है ये जनता ने बता दिया और जवाब भी दे दिया। जब 15 महीने पहले ग्वालियर में महापौर का चुनाव हुआ था। कांग्रेस 35 साल बाद ग्वालियर में महापौर का चुनाव जीती थी।

कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सरकार गिराने का आरोप लगाते हुए कहा कि, ये सिंधिया जी कुछ भी कहें आम जनता गवाह है, और कब क्या सौदा किया सब जानते हैं। आम जनता जानती हैं हमारी सरकार में क्या काम हुआ। किस-किस को फायदे मिले और वो (ज्योतिरादित्य सिंधिया) पीले हों या काले। मुझे इसका जवाब नहीं देना। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT