पोस्टर विवाद पर कमलनाथ का बयान Raj Express
मध्य प्रदेश

MP Politics: पोस्टर विवाद पर कमलनाथ का बयान- मुझे अपने जीवन के संबंध में BJP से कोई प्रमाणपत्र नहीं चाहिए

Priyanka Yadav

MP Politics: प्रदेश में चुनाव से पहले पोस्टर पॉलिटिक्स की शुरुआत हो गई है। आज भोपाल में वांटेड का पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है ये पोस्टर किसी और का नहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का है। राजधानी के मनीषा मॉर्केट में पीसीसी चीफ कमलनाथ के वांटेड के पोस्टर लगाए गए है, जिसे लेकर वार-पलटवार जारी है।

पोस्टर विवाद पर कमलनाथ ने दिया बयान:

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) को करप्शन नाथ बताने वाले पोस्टरों पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम ने बयान दिया है, अब राजधानी भोपाल में आज कुछ स्थानों पर लगे अपने पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए कमलनाथ ने कहा कि, उन्हें अपने जीवन के संबंध में भारतीय जनता पार्टी (BJP) से कोई प्रमाणपत्र नहीं चाहिए और भाजपा का स्वयं का एक-एक नेता भ्रष्टाचार में लिप्त है।

भाजपा का एक-एक नेता भ्रष्टाचार में लिप्त है: कमलनाथ

कमलनाथ ने यहां स्थित कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में संवाददाताओं से चर्चा में कहा कि उन्हें कोई नीचा नहीं दिखा पाएगा। प्रदेश की जनता उनकी गवाह है। उन्होंने कहा कि उनके 45 साल के राजनीतिक जीवन में किसी ने उनके ऊपर लगा कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं सुना होगा। उन्होंने भाजपा के संदर्भ में कहा कि पार्टी को इतनी निचली राजनीति में जाते हुए शर्म नहीं आती। भाजपा का एक-एक नेता भ्रष्टाचार में लिप्त है।

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि किसी भी प्रदेश में कोई भ्रष्टाचार तब तक नहीं हो सकता, जब तक मुख्यमंत्री उसमें भागीदार नहीं हो। भाजपा ने पंचायत से लेकर मंत्रालय तक भ्रष्टाचार की व्यवस्था बना दी है। पैसे दो और काम लो इनका नारा है। उन्होंने कहा कि आज जब भाजपा के पास उनके (कमलनाथ के) बारे में कुछ कहने को बचा नहीं है, तो इस प्रकार की राजनीति हो रही है। उन्होंने कहा कि जनता उनकी गवाह है। उन्हें भाजपा से कोई प्रमाणपत्र नहीं चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT