Digvijay Singh Taunt the Madhya Pradesh government RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

चुनाव के 100 दिन पहले खुले नेत्र, पहले लाड़ली बहना फिर लाड़ली भांजे-भांजियों की आयी याद-दिग्विजय सिंह

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश सरकार पर कसा तंज।

  • सरकार पर लगया रेवड़ियाँ बांटने का आरोप।

  • दिग्विजय सिंह ने बताया कांग्रेस व भाजपा में अंतर।

भोपाल, मध्यप्रदेश। चुनाव से 100 दिन पहले शिवराज के नेत्र खुले। पहले लाड़ली बहना की याद आयी फिर लाड़ली भांजे-भांजियों की। फिर बंटने लगी रेवड़ियाँ- पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने यह बात प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कही है। रविवार को मुख्यमंत्री द्वारा महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण घोषणा की गई है जिसके बाद से कांग्रेस के तमाम नेताओं ने इस मुद्दे पर जुबानी हमला बोला है।

वोट के लिए टैक्सपेयर्स के नोट:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये ट्वीट कर सरकार पर रेवड़ियाँ बांटने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा है कि, चुनाव से 100 दिन पहले शिवराज के नेत्र खुले। पहले लाड़ली बहना की याद आयी फिर लाड़ली भांजे-भांजियों की। फिर बंटने लगी रेवड़ियाँ। (रेवड़ियों का मोदी जी विरोध करते हैं, पर प्रदेशों में उसपर ही अमल करते हैं)। कहते कुछ हैं करते कुछ हैं। काम करने के लिए तो पूरे बीस साल थे। अपने कर्मों की उपलब्धि लेकर चुनाव में जाते। वोट के लिए टैक्सपेयर्स के नोट बाँटने की ज़रूरत न पड़ती।

दिग्विजय सिंह ने बताया कांग्रेस व भाजपा में अंतर :

दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा कि, कांग्रेस व भाजपा में एक फर्क है। कांग्रेस सत्ता मिलते ही वादे निभाती है वादे पूरे करती है। मैंने 93 में किया कमलनाथ ने 2018 में किया। शिवराज को अब ग़रीबों की बेरोज़गारों की महिलाओं की याद आ रही है जब चुनाव में 100 दिन बचे हैं। क़र्ज़ ले ले कर रेवड़ियाँ बाँट रहे हैं। क्योंकि उन्हें मालूम है सरकार उनकी नहीं बन रही है। यह उनके आत्म विश्वास की कमी दर्शाता है। कुछ भी कर लो। “मामा तो गयो।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT