सागर में रिटायर्ड फौजी ने 3 को मारी गोली Social Media
मध्य प्रदेश

MP News: सागर में रिटायर्ड फौजी ने बेटी, भाई और भतीजे को मारी गोली- दो की हत्या से फैली सनसनी

Priyanka Yadav

MP News: प्रदेश के सागर से बड़ी खबर मिली है कि, एक रिटायर्ड फौजी ने अपनी बेटी, भाई और भतीजे को गोली मार दी। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। तीनों घायलों को गंभीर अवस्था में सागर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां भाई और भतीजे ने दम तोड़ दिया। घायल बेटी का इलाज चल रहा है।

दो की हत्या से फैली सनसनी

घटना ढाना के पास लालेपुर ग्राम की है। इस घटना में दो की हत्या से सनसनी फैल गई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गोली मारने की वजह पारिवारिक विवाद बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एमपी में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक मामलों की तादाद में वृद्धि होती जा रही है।इससे पहले भी मध्य प्रदेश से ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में रक्षाबंधन के अवसर पर अपने ससुराल आए एक युवक ने पुराने विवादों के चलते अपनी बुआ सास और साले को गोली मार दी थी। घटना में गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रैफर कर दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT