बीजेपी के पूर्व सांसद समेत कई नेता कांग्रेस में शामिल Social Media
मध्य प्रदेश

MP News: बीजेपी के पूर्व सांसद बोध सिंह समेत कई नेता कांग्रेस में शामिल, कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में चुनाव से पहले दल बदल का सिलसिला तेजी से चल रहा है।

  • आज बालाघाट के पूर्व सांसद बोध सिंह भगत समेत कई नेता कांग्रेस में शामिल

  • पीसीसी चीफ कमनलाथ ने सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई है

Madhya Pradesh News: एमपी में चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी अपनी पार्टी को मजबूत करने और संख्या बढ़ने में लगे है। ऐसे में दल बदल का सिलसिला भी तेजी से चल रहा है। आज बालाघाट के पूर्व सांसद बोध सिंह भगत समेत कई नेता कांग्रेस में शामिल हुए है।

भारतीय जनता पार्टी को लगा बड़ा झटका

आज भारतीय जनता पार्टी को फिर एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, बीजेपी के पूर्व सांसद बोध सिंह भगत समेत कई नेता कांग्रेस में शामिल हुए है। बालाघाट से बीजेपी के पूर्व सांसद बोध सिंह भगत, सामान्य निर्धन वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष शिव चौबे के भतीजे सुमित चौबे ने कांग्रेस का दामन थामा है। पीसीसी चीफ कमनलाथ ने सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी के नेतृत्व से प्रभावित होकर बालाघाट से बोध सिंह जी, रीवा से दिलीप सिंह जी, बुदनी से राजेश पटेल जी एवं विदिशा से प्रभात जोशी जी ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

कमनलाथ ने सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई

एमपी में चुनाव की तैयारी के बीच नेताओं का दलबदल का क्रम जारी है। बीते दिनों ही कांग्रेस में शामिल होने वालों में रोशनी यादव, नीरज शर्मा, राजू दांगी, देवराज बागरी और जितेंद्र जैन है, निवाड़ी के जिला पंचायत सदस्य रोशनी यादव और राहतगढ़ के पूर्व जनपद अध्यक्ष नीरज शर्मा भी कांग्रेस में शामिल हुए थे। वही रेगांव से बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे-बहू और दतिया के भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष कांग्रेस में शामिल हुए थे। इन्हें पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सदस्यता दिलाई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT