JP Nadda  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP News: 22 जुलाई को मध्यप्रदेश नहीं आएंगे जेपी नड्डा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स:

  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा निरस्त हो गया है।

  • 22 जुलाई को भोपाल आने वाले थे।

  • किस कारण से यह दौरा निरस्त किया गया है इसकी कोई जानकारी नहीं आई है।

JP Nadda in Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा निरस्त हो गया है। जेपी नड्डा 22 जुलाई को भोपाल आने वाले थे। अभी किस कारण से यह दौरा निरस्त किया गया है इसकी कोई जानकारी नहीं आई है। जेपी नड्डा मध्यप्रदेश में भाजपा की इलेक्शन मैनेजमेंट की मीटिंग में शामिल होने वाले थे। यह मीटिंग पहले 19 जुलाई को होने वाली थी पर किन्ही कारणों से इसे आगे बढ़ा दिया गया है। अब 22 जुलाई का भी दौरा निरस्त हो गया है। इस मीटिंग में भजपा के कई सीनियर नेता शामिल होने वाले थे। मीटिंग में कैलाश विजयवर्गीय, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव, वीडी शर्मा सीएम शिवराज सहित बड़े नेता शामिल होने वाले थे ।

अमित शाह 23 जुलाई को मध्यप्रदेश का दौरा कर सकते हैं। इसके पहले अमित शाह एक बार भोपाल आ चुके हैं। अमित शाह ने भोपाल दौरे पर पार्टी के नेताओं के साथ मीटिंग ली थी। 23 जुलाई के दौरे पर अमित शाह महाकाल के दर्शन भी करेंगे। अमित शाह राज्य में चुनावी रणनीति पर मंथन करने नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके पहले जेपी नड्डा एक बार भोपाल आ चुके हैं। भाजपा द्वारा मध्यप्रदेश में चुनाव की तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है। जेपी नड्डा की मीटींग आने वाले समय में हो सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT