MP Election 2023 Social Media
मध्य प्रदेश

MP Election 2023: आचार संहिता लागू होने के बाद CM की पहली सभा, टीला जमालपुरा से करेंगे जनसभा को संबोधित

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस के गढ़ से होगा चुनाव प्रचार का आगाज

  • सीएम शिवराज टीला जमालपुरा से जनसभा को संबोधित करेंगे

  • भोपाल की उत्तर विधानसभा सीट पर आलोक शर्मा के समर्थन में मांगेंगे वोट

MP Election 2023: एमपी में चुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही प्रदेश में आचार संहिता लागू हुई, आचार संहिता लगने के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड चले गए थे। ऐसे में आज मध्यप्रदेश लौटकर सीएम शिवराज कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाली भोपाल की उत्तर विधानसभा से चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे।

आचार संहिता लगने के बाद सीएम की ये पहली जनसभा :

बता दें, आचार संहिता लगने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की ये पहली जनसभा होगी। आज भोपाल के उत्तर विधानसभा टीला जमालपुरा में मुख्यमंत्री शिवराज जनसभा को संबोधित कर भोपाल की उत्तर विधानसभा सीट पर आलोक शर्मा के समर्थन में वोट मांगेंगे।

आलोक शर्मा के लिए वोट की अपील करेंगे CM

बता दें कि, उत्तर सीट से बीजेपी ने भोपाल के पूर्व महापौर आलोक शर्मा को उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में आज शाम 5 बजे भोपाल के उत्तर विधानसभा टीला जमालपुरा में मुख्यमंत्री शिवराज जनसभा को संबोधित करने वाले है यहां वे आलोक शर्मा के लिए वोट की अपील करेंगे।

आपको बता दें, मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी अपने प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी कर चुकी है। दो दिन पहले ही बीजेपी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव उम्मीदवारों के नाम की चौथी सूची जारी की थी। सूची में 24 मंत्रियों सहित विधानसभा अध्यक्ष का नाम शामिल हैं। आइए विस्तार से जानते हैं, इनके बारे में....

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT