CM Shivraj Sehore Visit Raj Express
मध्य प्रदेश

MP Election 2023: आज सीहोर में रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम शिवराज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार ने पकड़ा जोर

  • आज मुख्यमंत्री शिवराज सीहोर के दौरे पर रहेंगे

  • जिले में सीएम रोड शो और जनसभा को करेंगे संबोधित

MP Election 2023: विधानसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में हलचल तेज हो गई है। ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के कई जिलों में सक्रियता बढ़ा दी है। चुनाव से पहले नेता एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं, ऐसे में आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान फिर सीहोर जिले के दौरे पर रहेंगे।

आज सीहोर जाएंगे सीएम शिवराज

आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर जाएंगे। वे सुबह सीहोर जिले के रेहटी नगर पहुंचेंगे। जहां रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीहोर के सतराना में रथ सभा को संबोधित करेंगे। वही शाम को जिले के भेरूंदा नगर, गोपालपुर में रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे।

बताते चलें कि, इससे पहले सीएम शिवराज 26 अक्टूबर को सीहोर गए थे यहां मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी विधानसभा के बकतरा में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसके बाद शाहगंज पहुंचेंगे और जोनताला, खिटवई, अमोन, पिपलिया सहित आधा दर्जन गांवों में मंच सभा की थी।

MP में 17 नवंबर को मतदान:

मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT