MP Election 2023 Social Media
मध्य प्रदेश

MP Election 2023: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने VC के माध्यम से की बैठक, चुनाव की तैयारियों को लेकर दिए निर्देश

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं

  • मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने सभी कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों के साथ की बैठक

  • बैठक में मध्यप्रदेश विधानसभा निर्वाचन 2023 की तैयारियों के संबंध में दिए महत्वपूर्ण निर्देश

MP Election 2023: एमपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं, ऐसे में आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, मध्यप्रदेश अनुपम राजन द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के सभी कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी रूचिका चौहान एवं बसंत कुर्रे, उप मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री प्रमोद कुमार शुक्ला उपस्थित रहे।

VC के माध्यम से मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने बैठक की

मिली जानकारी के मुताबिक, आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने VC के माध्यम से सभी कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों के साथ बैठक कर मध्यप्रदेश विधानसभा निर्वाचन 2023 की तैयारियों के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए है।

मतदाताओं को वितरित किए जा रहे फार्म 12D तथा जिलों की तैयारियों के संबंध में भीचर्चा

इस बैठक में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, मध्यप्रदेश अनुपम राजन ने 80 वर्ष या इससे अधिक आयु के मतदाताओं और दिव्यांग मतदाताओं को पहली बार वितरित किए जा रहे फार्म 12D तथा जिलों की तैयारियों के संबंध में भी विस्तार से चर्चा की।

इससे पहले भारत निर्वाचन आयोग के उप निर्वाचन आयुक्त अजय भादू एवं मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, मप्र श्री अनुपम राजन द्वारा इंदौर एवं उज्जैन संभाग के सभी जिला कलेक्टर्स एवं पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक कर विधानसभा निर्वाचन 2023 की तैयारियों की विस्तार से समीक्षा की थी। इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेटर में आयोजित बैठक में सभी कलेक्टर और पुलिस अधीक्षकों द्वारा अपने जिले में निर्वाचन के लिए की गई तैयारियों की जानकारी दी, बैठक के दौरान पुलिस महानिरीक्षक, कानून व्यवस्था एवं सुरक्षा मध्यप्रदेश तथा राज्य पुलिस नोडल अधिकारी श्री अनुराग उपस्थित रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT