MP Election 2023 Raj Express
मध्य प्रदेश

MP Election 2023: आज विधानसभा क्षेत्रों में रवाना होंगे भाजपा के हाईटेक प्रचार रथ, CM दिखाएंगे हरी झंडी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में तेज हुई चुनावी तैयारियां

  • BJP पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रदेश कार्यालय से रवाना करेंगे हाईटेक प्रचार रथ

  • भाजपा 50 हजार रथ सभाओं के माध्यम से लोगों तक पहुंचाएगी अपना संदेश

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे- जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज की कर दी है। भारतीय जनता पार्टी के 230 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए 19 अक्टूबर को पार्टी के प्रदेश कार्यालय से हाईटेक रथों को जिलों के लिए रवाना होंगे।

CM शिवराज दिखाएंगे हरी झंडी:

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह 10 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद हाईटेक रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके अलावा सामूहिक एवं वरिष्ठ नेतृत्व द्वारा संभागीय मुख्यालयों से वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर हाईटेक प्रचार रथों को रवाना किया जाएगा।

पार्टी हर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान 10 रथ सभाएं करेगी

भारतीय जनता पार्टी हाईटेक रथों से प्रदेश के 230 विधानसभा क्षेत्रों के गांव-कस्बों, गली-मोहल्लों में डबल इंजन की सरकार के विकास, गरीब कल्याण और जन हितैषी कार्यों को जनता को बताने के साथ आगामी पांच वर्षों में किए जाने वाले कार्यों की जानकारी जनता को बताएगी। पार्टी प्रतिदिन लगभग हर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान 10 रथ सभाएं करेगी।

50 हजार रथ सभाओं के माध्यम से लोगों तक अपना संदेश पहुंचाएगी भाजपा

प्रदेश भर में प्रतिदिन लगभग 2300 रथा सभाओं के जरिए भाजपा जनता को अपनी सरकार की उपलब्धियां बताएगी। पूरे चुनाव प्रचार की अवधि में प्रदेश में करीब 50 हजार रथ सभाएं आयोजित की जाएंगी। भाजपा 50 हजार रथ सभाओं के माध्यम से एक करोड़ से अधिक लोगों तक अपना संदेश पहुंचाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT