MP Election 2023 Social Media
मध्य प्रदेश

MP Election 2023: बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद दो नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा तेज...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • एमपी में चुनाव से पहले नेताओं का दल-बदल का दौर जारी

  • इस्तीफा देने के बाद दो नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा तेज

  • कांग्रेस में शामिल हो सकते है नारायण त्रिपाठी और सुधीर यादव

MP Election 2023: प्रदेश में चुनाव से पहले नेताओं का दल-बदल का दौर जारी है। ऐसे में इस्तीफा देने के बाद नारायण त्रिपाठी और सुधीर यादव दोनों ही नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गई है। मैहर विधायक और पूर्व सांसद के बेटे कांग्रेस में शामिल हो सकते है।

16 अक्टूबर को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं दोनों नेता

बताया जा रहा है कि, 16 अक्टूबर को नारायण त्रिपाठी (Narayan Tripathi) और सुधीर यादव (Sudhir Yadav) कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। पीसीसी चीफ कमलनाथ की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते है।

नारायण त्रिपाठी ने भाजपा छोड़ी :

कल शुक्रवार को मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने विधानसभा और भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम को इस्तीफा भेजा और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को भी त्यागपत्र भेजा।

12 अक्टूबर को सुधीर यादव ने पार्टी से इस्तीफा दिया

वही 12 अक्टूबर को पूर्व बीजेपी सांसद लक्ष्मीनारायण यादव के बेटे और सुरखी विधानसभा से 2018 में बीजेपी प्रत्याशी सुधीर यादव ने पार्टी से इस्तीफा दिया था, मिली जानकारी के मुताबिक, सागर जिले में भाजपा के प्रत्याशी घोषित होने के बाद बीजेपी के लोग अपनी ही पार्टी से खफा रहे हैं जिसके बाद सुधीर यादव ने पार्टी छोड़ दी। बताया गया कि सुधीर यादव कांग्रेस के संपर्क में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT