MP Cabinet Meeting:  Social Media
मध्य प्रदेश

MP Cabinet Meeting: आज सीएम मोहन यादव की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक, कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा...

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज मध्य प्रदेश में CM कैबिनेट की बैठक

  • भोपाल में 11 बजे मंत्रालय में बुलाई गई बैठक

  • कैबिनेट बैठक में कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

MP Cabinet Meeting: आज मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक होगी, कैबिनेट में कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा होगी, जिसके बाद जनता से जुड़े प्रस्तावों को कैबिनेट की हरी झंडी मिल सकती है।

लोकसभा चुनाव के लिहाज से बेहद अहम मानी जा रही यह बैठक :

भोपाल में 11 बजे मंत्रालय में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में कैबिनेट बुलाई गई है। आगामी लोकसभा चुनाव के लिहाज से यह बैठक बेहद अहम मानी जा रही है। बैठक में करीब दर्जनभर से ज्यादा प्रस्तावों पर चर्चा होगी।

इन अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर:

मिली जानकारी के मुताबिक, बैठक में आज उज्जैन में 1-2 मार्च को आयोजित होने वाले व्यापार मेले में भी ग्वालियर व्यापार मेले की तरह वाहन विक्रय पर पंजीयन शुल्क और रोड टैक्स में छूट पर चर्चा होगी। उद्योग विभाग की पहल पर परिवहन विभाग द्वारा टैक्स में 50 % छूट का प्रस्ताव कैबिनेट के समक्ष प्रस्तुत किया जा सकता है। वही, आज की बैठक में युवाओं और कर्मचारियों के हित से जुड़े कुछ बड़े फैसले हो सकते है।

आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे सीएम मोहन यादव

बैठक के बाद सीएम दोपहर 12.10 बजे मंत्रिमंडल के सदस्यों से मुलाकात करेंगे। दोपहर में प्रमुख सचिव, खनिज साधन विभाग से चर्चा करेंगे। 03.30 बजे मंत्रालय में लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण और चिकित्सा शिक्षा विभाग की मीटिंग करेंगे। शाम 7 बजे समन्वय भवन में ओलंपिक संघ की बैठक और कार्यक्रम में शामिल होंगे।

  • सुबह 11 बजे कैबिनेट बैठक

  • 12.10 दोप. मुलाकात - माननीय मंत्रीगण से

  • 12.30 दोप. प्रमुख सचिव, खनिज साधन विभाग से चर्चा।

  • 03.30 बजे मंत्रालय में समीक्षा बैठक - लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण+ चिकित्स शिक्षा विभाग

  • समन्वय भवन आगमन और 7.00 सायं से बैठक, कार्यक्रम-ओलंपिक संघ मध्यप्रदेश

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT