मोदी से पहले नड्डा लेंगे बूथ विस्तारक की क्लास RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP Bjp: मोदी से पहले नड्डा लेंगे बूथ विस्तारक की क्लास- अपने-अपने क्षेत्रों मे किए कामों की लेंगे जानकारी

Ashish Parashar

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी की मध्यप्रदेश यात्रा के एक दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यक्रम में शामिल होने वाले बूथ विस्तारकों से चर्चा करेंगे। नड्डा 26 जून को भोपाल पहुचेंगे, जहां वे मोतीलाल नेहरु स्टेडियम में देश भर से कार्यक्रम में शामिल होने आने वाले बूथ विस्तारकों से चर्चा करेंगे। इसके लिए सभी चयनित ढ़ाई हजार बूथ विस्तारकों को 25 जून तक भोपाल पहुंचने के लिए कहा गया है। माना जा रहा है कि चर्चा के दौरान नड्डा इन बूथ विस्तारको से उनके क्षेत्र में किए गए कार्यो को लेकर जानकारी लेंगे। इसके अलावा जो भी बूथ विस्तारक द्वारा अपने क्षेत्र में जो उत्कृष्ट कार्य किया गया है उसके बारें में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान डिजीटली देशभर के कार्यकर्ताओं को बताया जाएगा, इसमें बूथ पर किस प्रकार वोट शेयर को बढ़ावा दिया जा सकता है।

विगत दिनों हुए कुछ राज्यों के चुनाव में पार्टी को इसका कितना लाभ मिला इसके संबंध में जानकारी प्राप्त की जाएगी। साथ ही इस साल के अंत तक पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हर लोकसभा से छह -छह कार्याकर्ताओं का चयन भी संभवता: इन्ही में से किया जा सकता है, जो इन पांच राज्यों में पहुंचकर पार्टी के द्वारा किए गए जन हितैषी कार्यो की जानकारी जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे। स्थानीय बूथ विस्तारकों को वोट शेयर बढानें के टिप्स भी देंगे। इन सब बातो को लेकर नड्डा इन बूथ विस्तारको को आगे की रणनीति से अवगत कराएंगे। आगामी वर्ष में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भी पार्टी इन बूथ विस्तारकों को अभी से मैदान में उतरनें के और जबाबदारी संभालनें के लिए कह सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT