Priyanka Gandhi MP Visit RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP Assembly Elections 2023: प्रियंका गांधी का मध्यप्रदेश में चौथा दौरा- इस बार मंडला में करेंगी जनसभा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • प्रियंका गांधी का सबसे पहला दौरा जबलपुर में 12 जून को हुआ था।

  • 12 अक्टूबर, गुरुवार को प्रियंका गांधी मंडला में जनसभा को करेंगी सम्बोधित।

  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 5 अक्टूबर को आई थीं धार

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 12 अक्टूबर, गुरुवार को मंडला में जनसभा को सम्बोधित करेंगी। यह प्रियंका गांधी का मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले चौथा दौरा है। इसके पहले प्रियंका गांधी ने जबलपुर, ग्वालियर और धार में जन सभा को सम्बोधित किया है। मध्यप्रदेश में चुनाव तारीखों की घोषणा होने के साथ ही आचार संहिता लग गई है। ऐसे में कांग्रेस ने प्रचार-प्रसार की गति तेज कर दी है। इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का विशेष फोकस आदिवासी क्षेत्रों में है। प्रियंका गांधी 10:45 बजे मंडला पहुंचेंगी। 11 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगी।

प्रियंका गांधी का जबलपुर दौरा:

चुनाव से पहले प्रियंका गांधी का सबसे पहला दौरा जबलपुर में 12 जून को हुआ था। यहीं से कांग्रेस ने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत की थी। जबलपुर में प्रियंका गांधी ने नर्मदा पूजन कर जनसभा को सम्बोधित किया था।

प्रियंका गांधी का ग्वालियर दौरा:

मध्यप्रदेश में प्रियंका गांधी का दूसरा दौरा 21 जुलाई को ग्वालियर में हुआ था। यहां उन्होंने कांग्रेस की गारंटी गिना कर जनता को साधने का प्रयास किया था। ग्वालियर पहुच कर उन्होंने वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की समाधी पर पुष्पार्पित करने के बाद जनसभा को सम्बोधित किया था।

प्रियंका गांधी का धार दौरा :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 5 अक्टूबर को धार आई थीं। यहाँ उन्होंने मोहनखेड़ा तीर्थ स्थल पर दर्शन और पूजा करने के बाद जनसभा को सम्बोधित किया था। यहाँ उन्होंने कहा था कि, चुनाव से पहले जाति और धर्म की बात होती है लेकिन आपको भटकना नहीं है। अपनी आँख अर्जुन की तरह निशाने पर रखिये और निशाना मध्यप्रदेश का भविष्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT