Mandsaur Minor Rape Case RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Mandsaur Minor Rape Case: जेल से सजा काट कर आए अपराधी ने 4 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म...

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • घटना में आरोपी, बच्ची का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

  • आरोपी की पहचान शेर सिंह निवासी फतेहगढ़ के रूप में हुई है।

मंदसौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महिलाओं और अबोध बालिकाओं पर होने वाले अपराध कम नहीं हो रहे हैं। मंदसौर में 4 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। इस घटना में आरोपी, बच्ची का रिश्तेदार बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार आरोपी महिला सम्बन्धी अपराधों में लिप्त होने के कारण पहले ही 3 साल की सजा काट कर आया है। बच्ची की मां ने देर रात पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी है। फिलहाल उसकी हालत में सुधार देखा जा रहा है।

यह घटना शामगढ़ थाना क्षेत्र की है। आरोपी बच्ची के पिता से मिलने अपने साथी के साथ आया था। आरोपी, बच्ची को टॉफी का लालच देकर घर से ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब बहुत देर तक बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस द्वारा आरोपी को बच्ची के पास पाया गया। पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने के प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान शेर सिंह निवासी फतेहगढ़ के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार उसे पहले भी महिलाओं को छेड़ने और दुर्व्यवहार किये जाने पर 3 सजा की सजा हुई है ,1 साल पहले ही उसे जेल से रिहा किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT