मीनाल रेसीडेंसी में 21 जनवरी से भव्य आयोजन Raj Express
मध्य प्रदेश

मीनाल रेसीडेंसी में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भव्य आयोजन, धार्मिक रैली और सुंदरकांड का होगा पाठ

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मीनाल रेसीडेंसी में होगी आकर्षक विद्युत साज सज्जा।

  • सर्वधर्म मंदिर मीनाल रेसीडेंसी में होगा भंडारे का आयोजन।

  • 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाइव प्रसारण।

भोपाल, मध्यप्रदेश। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर भोपाल जेके रोड स्थित मीनाल रेसीडेंसी में दो दिवसीय भव्य उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। यह दो दिवसीय आयोजन 21 और 22 जनवरी को होगा। मीनल रेसीडेंसी में इन दो दिनों में धार्मिक रैली, सुंदरकांड का पाठ, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाइव प्रसारण और भंडारे का आयोजन किया जाएगा। इस दो दिवसीय आयोजन में मीनाल रेसीडेंसी निवासियों सहित सभी भोपाल वासियों को सहभागिता के लिए आमंत्रित किया गया है।

जानकारी के अनुसार अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मौके पर मीनाल रेसीडेंसी में 21 जनवरी को शाम 5 बजे राज बिजनेस पार्क - 3 से धार्मिक रैली की शुरुआत होगी। यह रैली मीनल शॉपिंग स्ट्रीट से होते हुए गेट नंबर 5 स्थित सर्वधर्म मंदिर पर संपन्न होगी। इस धार्मिक रैली में पारम्परिक ढोल का अद्भुत प्रदर्शन देखने को मिलेगा। इसी दिन रात में सम्पूर्ण मीनाल रेसीडेंसी में विभिन्न प्रकार की विद्युत साज सज्जा की जाएगी।

आयोजन के दूसरे दिन सुंदर कांड और भंडारा :

आयोजन के दूसरे दिन 22 जनवरी, सोमवार को गेट नंबर - 5 स्थित सर्वधर्म मंदिर में सुबह 9 बजे सुंदरकांड का पाठ होगा। इसके बाद राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाइव प्रसारण देखने की व्यवस्था मंदिर में की गई है। प्राण प्रतिष्ठा समारोह संपन्न होने के बाद मंदिर में ही भंडारे का आयोजन किया जायेगा। सभी नागरिकों से इस धार्मिक आयोजन में शामिल होने की अपील की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT