आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर की लापरवाही, परीक्षा के ठीक 24 घंटे पहले बदला समय

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 10 अक्टूबर को परीक्षा की अधिसूचना जारी की गई।

  • परीक्षाएं 17 अक्टूबर से 1 नवम्बर तक होनी हैं।

  • एडमिट कार्ड और अधिसूचना में समय के अंतर से छात्र कंफ्यूज।

भोपाल, मध्यप्रदेश। आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर की लापरवाही के कारण कई छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ा। विश्वविद्यालय ने परीक्षा के ठीक 24 घंटे पहले समय सारिणी में बदलाव किया है। नवीन सूचना के अनुसार BHMS प्रथम वर्ष की परीक्षा की टाइमिंग सुबह 10:30 से 1:30 बजे कर दी गई है। आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय ने पहले परीक्षा की समय सारिणी 10 बजे से रखी थी लेकिन छात्रों को जारी एडमिट कार्ड में परीक्षा का समय 10:30 से रखा गया। विश्वविद्यालय को ठीक 24 घंटे पहले इस गड़बड़ी की याद आई। परीक्षा से ठीक 24 घंटे पहले एक सूचना जारी की गई जिसमें परीक्षा का समय 10 :30 बजे से निर्धारित किया गया।

परीक्षा की अधिसूचना:

मध्यप्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर ने 10 अक्टूबर को परीक्षा की अधिसूचना जारी की थी। इस अधिसूचना के अनुसार बीएचएमएस (BHMS) प्रथम वर्ष की परीक्षाएं 17 अक्टूबर से 1 नवम्बर तक होनी थी। इन परीक्षाओं का समय सुबह 10 बजे से 1:30 निर्धारित किया गया था।

परीक्षा की अधिसूचना

छात्रों को जारी एडमिट कार्ड:

आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर के छात्रों को इसके बाद एडमिट कार्ड जारी किये गए। छात्रों को मिले इस एडमिट कार्ड में परीक्षा के लिए दिन तो अधिसूचना के अनुसार ही थे लेकिन समय में कुछ परिवर्तन था। एडमिट कार्ड में परीक्षा का समय सुबह 10:30 से दोपहर 1:30 तक कर दिया गया। एडमिट कार्ड और अधिसूचना में समय के अंतर के बाद सभी छात्र कंफ्यूज हो गए।

छात्रों को जारी एडमिट कार्ड

नवीन अधिसूचना:

17 अक्टूबर से परीक्षा शुरू होनी है, लेकिन ठीक 24 घंटे पहले विश्विद्यालय को यह गड़बड़ी समझ आई। इसके बाद आनन-फानन में विश्विद्यालय ने अधिसूचना जारी की और परीक्षा के समय में परिवर्तन करते हुई समय को एडमिट कार्ड के अनुसार 10:30 बजे से 1:30 तक कर दिया गया।

आयुर्विज्ञान विश्विद्यालय जबलपुर द्वारा जारी नवीन अधिसूचना

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT