मायावती चुनावी रैलियों के लिए जल्द करेंगी MP का दौरा Raj Express
मध्य प्रदेश

Mayawati MP Visit: 6 से 8 नवंबर के बीच हर दिन दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी मायावती

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • प्रदेश में छह नवंबर से चुनावी रैली शुरू करेंगी मायावती

  • बसपा सुप्रीमो मायावती पांच दिन धुआंधार प्रचार करेंगी

  • हर रोज मायावती दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी

Mayawati MP visit: एमपी विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी बड़ी सभा करने की तैयारी में है। ऐसे में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती जल्द ही मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रही। यहां वे पांच दिन धुआंधार प्रचार करेंगी।

छह नवंबर से MP विधानसभा चुनाव प्रचार में जुटेंगी मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती छह नवंबर से मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में जुटेंगी और पांच दिनों में नौ चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगी। पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रमाकांत पिप्पल ने बताया कि बसपा प्रमुख छह से आठ नवंबर के बीच हर रोज दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी जबकि वह दस नवंबर को दतिया (सेवड़) और 14 नवंबर को भिंड, मुरैना में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल तैयार करेंगी।

MP में 17 नवंबर को मतदान:

मध्यप्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा दिन शेष नहीं हैं। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 230 विधानसभा (Assembly) सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा है। वही अब बहुजन समाज पार्टी की नजर मध्य प्रदेश में दलित और आदिवासी समुदाय के वोटों पर हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती चुनाव जीतने के लिए प्रदेश में रैली और जनसभा करेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT