रायगढ़ में हुए हादसे पर मंत्री सारंग ने दुःख जताया  Social Media
मध्य प्रदेश

महाराष्ट्र के रायगढ़ में हुए भीषण हादसे में कई लोगों की मौत, मंत्री सारंग ने जताया दुःख

Priyanka Yadav

सड़क हादसा: देश-प्रदेश में हादसों की संख्या तेजी से बढ़ रही है अब खबर मिली है कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले भीषण हादसा हो गया है। शनिवार सुबह महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एक बस के खाई में गिरने से कई लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य लोग घायल हो गये। महाराष्ट्र के रायगढ़ में हुए भीषण हादसे पर मंत्री सारंग ने दुःख जताया है।

मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर के जताया दुःख-

भीषण हादसे पर मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग (Vishvas Kailash Sarang) ने ट्वीट कर लिखा- महाराष्ट्र के रायगढ़ के खोपोली में बस दुर्घटनाग्रस्त होने से कई अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का समाचार हृदयविदारक है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। ॐ शांति!

जानिए कैसे हुआ हादसा :

ये घटना महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले की है। महाराष्ट्र के रायगढ़ के खोपोली इलाके में एक बस के खाई में गिर जाने से कई लोगों की मृत्यु हो गई और 25 से अधिक घायल हुए हैं। राहत बचाव अभियान जारी है। वही घायलों का इलाज खोपोली ग्रामीण अस्पतालों में चल रहा है।

पुणे से मुंबई जा रही थी बस :

बस पुणे से मुंबई जा रही थी। तभी मुंबई-पुणे हाईवे पर ही शिंगरोबा मंदिर के पास ही यह बस गड्ढे में जा गिरी। बस में 40 के करीब यात्री सवार थे। पुलिस ने बताया कि 15 से अधिक यात्रियों के मारे जाने की आशंका है और बचाव अभियान जारी है, उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कि चालक ने वाहन पर नियंत्रण खोने के कारण दुर्घटना हुई। इस दुर्घटना में 15 से अधिक यात्रियों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। राहत-बचाव कर्मियों ने सभी घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाना जारी रखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT