Mandsaur Minor Rape Case RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Mandsaur Minor Rape Case: पीड़िता की माँ से मिलने पहुंचे प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया

gurjeet kaur

हाइलाइट्स:

  • मंदसौर रेप पीड़िता की हालत में सुधार।

  • पीड़िता मां से मिलकर कांग्रेस नेताओं ने जाना हाल।

  • बच्ची के रिश्तेदार ने ही किया था दुष्कर्म।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने मंदसौर रेप पीड़िता की मां से जिला अस्पताल पहुँच कर मुलाकात की। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं जिला संगठन प्रभारी डॉ अर्चना जयसवाल भी मौजूद थीं। विक्रांत भूरिया ने पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर से भी मुलाकात की। मंदसौर में पिछले दिनों 4 साल की बच्ची के साथ जेल से 3 सजा काट कर आए आरोपी ने दुष्कर्म किया था। बच्ची का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

पीड़िता की माँ बात करते हुए प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया

क्या है पूरा मामला:

प्रदेश में महिलाओं और अबोध बालिकाओं पर होने वाले अपराध कम नहीं हो रहे हैं। पिछले दिनों मंदसौर में 4 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था। इस घटना में आरोपी, बच्ची का रिश्तेदार बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार आरोपी, महिला सम्बन्धी अपराधों में लिप्त होने के कारण पहले ही 3 साल की सजा काट कर आया है। बच्ची की मां ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी है। अब बच्ची की हालत में सुधार देखा जा रहा है।

टॉफी का लालच देकर ले गया था आरोपी:

घटना शामगढ़ थाना क्षेत्र की है। आरोपी बच्ची के पिता से मिलने अपने साथी के साथ आया था। आरोपी, बच्ची को टॉफी का लालच देकर घर से ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब बहुत देर तक बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस द्वारा आरोपी को बच्ची के पास पाया गया। पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने के प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान शेर सिंह निवासी फतेहगढ़ के रूप में हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT