महिलाओं के हक के लिए महिला कांग्रेस उतरेगी सड़कों पर : अर्चना Social Media
मध्य प्रदेश

महिलाओं के हक के लिए महिला कांग्रेस उतरेगी सड़कों पर : अर्चना जायसवाल

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की महिलाओं के हक, बढ़ती महंगाई एवं कोरोना से मृत परिवार की महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए महिला कांग्रेस सड़कों पर उतरेंगी और हरसंभव मदद का आश्वासन दिलाएगी। यह बात प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अर्चना जायसवाल ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

डॉ. जायसवाल ने कहा कि कोई दिन ऐसा नहीं होता जब प्रदेश में महिला अपराध, बलात्कार की घटनाएं नहीं हों फिर भी प्रदेश सरकार महिलाओं पर हो रहे अपराध को लेकर किंचित मात्र भी गंभीर नहीं है। बढ़ती महंगाई को लेकर डॉ. जायसवाल ने कहा कि कोरोना काल में कई लोगों के रोजगार नहीं रहा, वहीं दूसरी ओर केंद्र और प्रदेश की असंवेदनशील भाजपा सरकार आम जनता को राहत देने की बजाय सरकार जनता पर टेक्स का बोझ बढ़ाती जा रही है। आज पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस और खाद्य सामग्री की बढ़ी हुई कीमतों ने तो सारी हदें ही पार कर दी हैं। गरीबों को बिजली के अनाप-शनाप बढ़े हुए बिल थमाए जा रहे हैं। शराब माफियाओं का जिक्र करते हुए डॉ. जायसवाल ने कहा कि सरकार शराब माफियाओं पर सख्त कार्यवाही कर उन पर रासुका लगाए। उन्होंने कहा कि हम सड़कों पर भी शीघ्र आएंगे, आंदोलन भी करेंगे, डंडे भी खाएंगे व जेल भी जाएंगे और जनविरोधी भाजपा सरकार की पोल खोलकर जनता के सामने उजागर करेंगे।

डॉ. जायसवाल ने कहा कि महिला कांग्रेस आगामी उपचुनावों, नगरीय निकाय चुनावों व त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कांग्रेस को जिताने में अपनी पूरी ताकत झोंक देगी। वहीं 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी महिला कांग्रेस एक सक्षम व जागरूक विपक्ष की भूमिका निभाते हुए मिशन 2023 के तहत कमलनाथ जी के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लक्ष्य में अपनी जुझारू महिला कार्यकर्ताओं के सहयोग से एक प्रमुख भूमिका निभाएंगी और प्रदेश में कांग्रेस का परचम लहराएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT