महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर प्रदेश के नेताओं ने उनके विचारों को याद कर दी श्रद्धांजलि

gurjeet kaur

भोपाल, मध्यप्रदेश। महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर प्रदेश के नेताओं ने उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दोनों महापुरषों के विचारों को साझा किया। कांग्रेस नेताओं ने भी लाल बहादुर शास्त्री और महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

मुख्यमंत्री ने दी महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि:

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, खुद वो बदलाव बनिए जो आप दुनिया में देखना चाहते हैं। विश्व में सत्य एवं अहिंसा का मार्ग प्रशस्त करने वाले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि नमन। पूज्य बापू का जीवन और विचार देश की हर पीढ़ी को कर्तव्य पथ पर चलने के लिए प्रेरित करता रहेगा।

मुख्यमंत्री ने दी लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि:

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, हम खुद के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व की शांति, विकास और कल्याण में विश्वास रखते हैं। जय जवान, जय किसान के अमर उद्घोष से सम्पूर्ण राष्ट्र में नई ऊर्जा का संचार करने वाले, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उन्हें कोटिश: नमन। मूल्यों और सिद्धांतों पर आधारित आपका जीवन देशवासियों के लिए सदैव प्रेरणास्रोत बना रहेगा।

पीसीसी चीफ कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी सोमवार सुबह महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT