Flying Kiss मामले में सीनियर IAS शैलबाला मार्टिन की टिप्पणी RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Flying Kiss मामले में मप्र सीनियर महिला IAS ने की टिप्पणी कहा- सोचिए मणिपुर की महिलाओं को कैसा महसूस हुआ होगा?

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लगाया राहुल गांधी पर Flying Kiss करने का आरोप।

  • शैलबाला मार्टिन ने मणिपुर हिंसा पर पूछा सवाल।

  • Flying Kiss मामले में स्मृति ईरानी हो रहीं है ट्रोल।

भोपाल, मध्यप्रदेश। Flying Kiss मामले में मध्यप्रदेश की सीनियर IAS अधिकारी शैलबाला मार्टिन ने टिप्पणी की है। उन्होंने भाजपा सांसदों द्वारा लोकसभा स्पीकर को दिए गए शिकायत पत्र को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि, ज़रा सोचिए मणिपुर की महिलाओं को कैसा महसूस हुआ होगा? केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा में राहुल गांधी पर महिला सांसद को फ्लाइंग किस किये जाने का आरोप लगाया था जिसके बाद यह मामला बढ़ता जा रहा है।

दरअसल, राहुल गांधी संसद में अपना भाषण समाप्त करके बाहर निकल रहे थे उसी समय कुछ कागज नीचे गए गए। कागज उठाने जब वो झुके तो कुछ नेता उन पर हसने लगे इस पर राहुल गांधी ने ट्रेजरी बेंच की ओर देखा और फ्लाइंग किस दी। इस घटना के समय स्मृति ईरानी भाषण दे रहीं थी। उन्होंने संसद में राहुल गांधी पर महिला सांसद को फ्लाइंग किस देने का आरोप लगाया। सीनियर IAS अधिकारी शैलबाला मार्टिन ने भी इस मामले में ट्वीट किया है।

कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने भी स्मृति ईरानी को लेकर गुरुवार को ट्वीट किया है, उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये लिखा है कि, 'छोटे क़द के बड़े पद पर बैठे कुछ लोगो का झूठ और निर्लज्जता ही आभूषण बन गया है। ऐसे लोग अपने क्षणिक लाभ के लिये किसी का भी चरित्रहनन करने को तत्पर रहते हैं। कल संसद में उस महिला का आचरण प्रत्यक्ष उदाहरण है।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT