Narottam Mishra का जन्मदिन Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री Narottam Mishra का जन्मदिन- बधाइयों का लगा तांता

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा अपना 62वां जन्‍मदिन मना रहे हैं, नरोत्तम मिश्रा के जन्मदिन के अवसर पर नेताओं ने उन्हें ट्वीट कर दी बधाई...

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का जन्मदिन है, वे आज अपना 62वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। बता दें कि, डॉ नरोत्तम मिश्रा का जन्म मध्यप्रदेश के ग्वालियर में 15 अप्रैल 1960 को हुआ। वे भारतीय राजनीतिज्ञ हैं, जो मध्य प्रदेश सरकार के गृह, विधि, जेल व संसदीय कार्य मंत्री हैं। वे भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं। वे 6 बार से लगातार विधायक हैं व दतिया से राज्य विधानसभा के लिए चुने गए हैं। आज नरोत्तम मिश्रा के जन्मदिन के अवसर पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

सीएम ने नरोत्तम मिश्रा को दी जन्मदिन की हार्दिक बधाई

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि साथी नरोत्तम मिश्रा आपको जन्मदिवस पर हार्दिक बधाई! भगवान महाकाल से आपके स्वस्थ, सुदीर्घ और आनंदमय जीवन के लिए मंगल कामना करता हूं। शुभकामनाएं!

विश्वास सारंग ने दी बर्थडे की बधाई

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने नरोत्तम मिश्रा को जन्‍मदिन की बधाई दी है। ट्वीट कर लिखा- कैबिनेट में मेरे साथी डॉ. नरोत्तम मिश्रा को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं, खेड़ापति हनुमान जी से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की मंगलकामना करता हूँ।

वीडी शर्मा ने किया ट्वीट :

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- मध्य प्रदेश के गृह, जेल, संसदीय कार्य और विधि मंत्री नरोत्तम मिश्रा को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं, बाबा महाकाल से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं
विधायक कृष्णा गौर

उषा ठाकुर ने ट्वीट कर दी नरोत्तम मिश्रा को जन्मदिन की बधाई

प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने ट्वीट कर भाजपा वरिष्ठ नेता एवं एमपी के गृह मंत्री को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ, कहा- बाबा महाकाल से आपके स्वस्थ, सुदीर्घ और आनंदमय जीवन के लिए मंगल कामना करती हूँ।

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने गृहमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई :

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा- मध्यप्रदेश के गृह मंत्री , इंदौर के प्रभारी मंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ, ईश्वर से आपके दीर्घायु , यशस्वी जीवन व उज्जवल भविष्य की कामना।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT