MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

MP Breaking News : अमित शाह 29 को भोपाल, खजुराहो, रीवा, उज्जैन और 30 अक्टूबर को इंदौर, ग्वालियर में रहेंगे

Madhya Pradesh Breaking News: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी का वरिष्ठ नेतृत्व 29 अक्टूबर को विभिन्न जिलों के प्रवास पर रहेंगे।

gurjeet kaur

भोपाल। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 29 अक्टूबर को भोपाल, खजुराहो, रीवा, उज्जैन एवं 30 अक्टूबर को इंदौर एवं ग्वालियर प्रवास पर रहेंगे।

मध्यप्रदेश। इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में मारपीट के बाद , जूनियर डॉक्टर सस्पेंड जूनियर डॉक्टर द्वारा की गई मारपीट का वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद जूनियर डॉक्टर को निलंबित कर दिया गया।

Congress candidates Fake list: कांग्रेस के 5 उम्मीदवारों की सूची सोशल मीडिया पर वायरल थी। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट क्र इस सूची किओ फेक बताया है।

Congress candidates Fake list

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 नवंबर को रतलाम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची जारी।

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची

जबलपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्यप्रदेश के जबलपुर में वीर बलिदानी राजा शंकर शाह और रघुनाथ शाह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।

जबलपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने तीन दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे के लिए जबलपुर पहुँच गए हैं। संभाग स्तरीय बैठक के बाद छिंदवाड़ा में जनसभा को करेंगे सम्बोधित।

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान बुरहानपुर जिले के धूलकोट में आयोजित जनसभा में शामिल हुए।

MP Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश चुनाव से पहले प्रदेश में नेता अलग-अलग क्षेत्रों में प्रचार का कार्य कर रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार को धार, बुरहानपुर खरगोन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा छिंदवाड़ा, जबलपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

भोपाल। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शनिवार को दमोह में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी।

भोपालो। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव में जनसभा को सम्बोधित करेंग। छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव में यह जनसभा दोपहर 3:30 बजे तक प्रारम्भ होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT